main page

SSR केस के बाद बाॅलीवुड ने रिया चक्रवर्ती को नकारा, दोस्त ने कहा-'वह किसी तरह अपनी जिंदगी के बिखरे टुकड़ों को सहेजने में जुटी'

Updated 26 February, 2021 09:27:42 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुर्खियों में रही। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया पर कई तरह के आरोप लगाए गए। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स से जुड़े केस को लेकर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को एक महीने के लिए जेल में भी रहना पड़ा था। चाहे धीरे-धीरे रिया अपनी पुरानाी जिंदगी में लौटी रही हैं लेकिन लोगों की नाराजगी झेल चुकी एक्ट्रेस के करियर पर भी काफी असर पड़ा। लोगों ने पहले ही उनकी फिल्में ना देखने की बात कही थी और ऐसे में रि

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती  सुर्खियों में रही। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया पर कई तरह के आरोप लगाए गए। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स से जुड़े केस को लेकर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को एक महीने के लिए जेल में भी रहना पड़ा था। चाहे धीरे-धीरे रिया अपनी पुरानाी जिंदगी में लौटी रही हैं लेकिन लोगों की नाराजगी झेल चुकी एक्ट्रेस के करियर पर भी काफी असर पड़ा।

Bollywood Tadka

लोगों ने पहले ही उनकी फिल्में ना देखने की बात कही थी और ऐसे में रिया को कम ही फिल्में मिल रहीं हैं। लेकिन जो फिल्में उनके पास हैं उनपर भी काफी फर्क पड़ रहा है। कुछ दिन पहले उनकी फिल्म 'चेहरे' का पोस्ट रिलीज हुआ।

rhea chakraborty missing from the poster of amitabh bachchan and emraan chehre

इस पोस्टर में महानायक अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी,अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा और बंगाली अभिनेता धृतिमान चटर्जी दिखाई दे रहे हैं। लेकिन रिया चक्रवर्ती का चेहरा पोस्टर पर से नदारद दिखा।

Bollywood Tadka

जबकि साल 2019 में जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी, उस वक्त रिया ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था। अब इस मामले में उनकी करीबी दोस्त का रिएक्शन सामने आया।

Bollywood Tadka

हाल ही में एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में उनके करीबी दोस्त ने कहा-'रिया ने सपने में भी नहीं सोचा था कि उनके साथ ऐसा किया जाएगा। 2020 में रिया ने बहुत कुछ सहा है और किसी तरह वे अपनी जिंदगी के बिखरे टुकड़ों को सहेजने की कोशिश कर रही हैं। अब यह सब उन्हें परेशान करेगा। ऐसा लगता है कि बॉलीवुड में अभी उनका स्वागत नहीं है।' 

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि फिल्म में रिया की जगह एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा को कास्ट कर लिया गया है।हालांकि इस मामले में अभी तक फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित, निर्देशक रूमी जाफरी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। लेकिन रिया के करियर पर इससे गहरा असर पड़ सकता है।

Bollywood Tadka

बता दें कि साल 2020 में 14 जून को एक्टक सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। उसके बाद से रिया चक्रवर्ती शक के घेरे में आ गई थीं। उन पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे लेने का आरोप भी लगा था।


rhea chakrabortychehreposterAmitabh BachchanEmraan HashmiSSR casesushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...