main page

अवैध ड्रग्स का कारोबार करती थी रिया चक्रवर्ती, फोन क्लोन से हुए चौंकाने वाले खुलासे

05 September, 2020 11:28:12 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है।  रिया पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने और करोड़ों की हेराफेरी करने का आरोप लगा है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है।  रिया पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने और करोड़ों की हेराफेरी करने का आरोप लगा है।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही एक्ट्रेस की ड्रग रैकेट में इन्वॉल्व होने की बात सामने आ रही है। शुक्रवार शाम को  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस केस में बड़ी कार्यवाही करते हुए रिया के भाई शौविक और सुशांत के हाउस मैनेजर  सैमुअल मिरांडा को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है।

इसी बीच अब खबर आई है कि जांच एजेंसी ने रिया का फोन क्लोन किया है, जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सोर्स ने बताया है कि रिया का फोन क्लोन होने पर कई जानकारियां सामने आई। कथित तौर पर रिया के अवैध ड्रग्स की खरीद-फरोख्त, इन्हें रखने और इस्तेमाल करने में इन्वॉल्व होने की बात इसमें सामने आई, जो  नारकोटिक ड्रग एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसस ऐक्ट के तहत दंडनीय हैं।

दीपेश सावंत को भेजा समन 


रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी अब दीपेश सावंत को समन करेगी। दिपेश सुशांत के हाउसहेल्प हैं। रिया के कुछ चैट्स वायरल हो चुके हैं, जिनमें उन्होंने ड्रग्स के बारे में बात की थी। हालांकि एक इंटरव्यू में रिया कह चुकी हैं कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लीं और वह टेस्ट के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा था कि सुशांत मारूआना लेते थे।

Bollywood Tadka

NCB के सामने शौविक का कबूलनामा

NCB ने शुक्रवार को रियाके घर छापेमारी के बाद उनके भाई शौविक को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शौविक ने कहा है कि वह रिया के लिए ड्रग्स खरीदते थे। रिया को सीबीआई समन कर सकती है। वहीं शौविक और सैमुअल मिरांडा को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
 


rhea chakrabortyphone clonedcentral agenciessushant singh rajputdrugs connectionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...