main page

रिया के ED ऑफिस पहुंचते ही सुशांत की बहन ने शेयर किया ऐसा पोस्ट, कहा- "अगर गुनाह किया है तो तांडव भी होगा"

Updated 07 August, 2020 01:51:15 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का मामला हर दिन नया मोड़ ले रहा है। शुक्रवार को एफआईआर के मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस में भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ रिया चक्रवर्ती पहुंची।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का मामला हर दिन नया मोड़ ले रहा है। शुक्रवार को एफआईआर के मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस में भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ रिया चक्रवर्ती पहुंची।

Bollywood Tadka

इस दौरान रिया चेहरे छुपाए नजर आई थीं। इसके साथ ही रिया के चेहरे पर डर भी साफ दिख रहा था। वहीं रिया के  ईडी ऑफिस पहुंचते ही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया। इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए श्वेता ने भगवान शिव की तस्वीर शेयर किया।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में भगवान शिव अपने भक्त को गले लगाते दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने  “हर हर महादेव!“ इस तस्वीर में लिखा- “किसी ने कहा कि सावधान रहें कि आप किसके साथ खिलवाड़ करते हैं क्योंकि आप नहीं जानते कि आध्यात्मिक दुनिया में उनकी रक्षा कौन करता है।” 

Bollywood Tadka

बता दें कि रिया ने इससे पहले ईडी को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई का हवाला दिया देते हुए कहा था कि सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने तक वो ईडी के सामने पेश नहीं हो पाएंगी।हालांकि, ईडी ने उनकी याचिका खारिज कर दी और उन्हें आज उनके सामने पेश होने को कहा था।  

: Smita Sharma

rhea chakrabortyreacheded officesushant singh rajputsisterShweta Singh kirtiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...