main page

मुंह छुपाकर भाई शोविक संग ED ऑफिस पहुंची रिया चक्रवर्ती, चेहरे पर साफ दिखा डर

Updated 07 August, 2020 12:36:36 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर ईडी का पंजा कसता जा रहा है। रिया ने आज ईडी के सामने पेश नहीं होने की बात कही थी। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई का हवाला दिया देते हुए कहा था कि सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने तक वो ईडी के सामने पेश नहीं हो पाएंगी। लेकिन ईडी ने उनकी ये अपील ठुक

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर ईडी का पंजा कसता जा रहा है। रिया ने आज ईडी के सामने पेश नहीं होने की बात कही थी। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई का हवाला दिया देते हुए कहा था कि सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने तक वो ईडी के सामने पेश नहीं हो पाएंगी।

Bollywood Tadka

लेकिन ईडी ने उनकी ये अपील ठुकरा दी है। वहीं अब रिया ईडी ऑफिस पहुंच गई हैं। खैर अब देखना है कि ईडी ऑफिस में रिया क्या खुलासे करती हैं। 

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि रिया के करीबी सूत्रों की मानें तो उन्होंने जो फ्लैट मुंबई के खार वेस्ट में लिंक रोड पर खरीदा था, वो उन्होंने फिल्म जलेबी के पैसे से खरीदा था।

Bollywood Tadka

फ्लैट के पूरे पैसे रिया के अपने एकाउंट से बिल्डर को गए थे और ये फ्लैट सुशांत को मिलने के पहले 2018 में खरीदा गया था। इसके अलावा एक्टर के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने देर रात 9 घंटे तक पूछताछ की।


Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत के पिता ने पटना में पुलिस के पास एफआईआर दर्द कराते वक्त रिया पर कई आरोप लगाए थे। उनमें एक आरोप पैसों की लेनदेन का भी था।  उनका दावा था कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ थे जिसमें से 15 करोड़ रुपए गायब हैं।

 

: Smita Sharma

Rhea ChakrabortyreachesED officesushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...