main page

सुशांत की दोस्त स्मिता संग रिया की व्हाट्सएप चैट वायरल, एक्ट्रेस ने लिखा- मैंने उसका मां की तरह ख्याल.....

Updated 28 August, 2020 12:02:44 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती हर तरफ से फंसती  जा रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस अभी भी अपने पने ऊपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बता रही हैं। रिया खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए हर पैंतरा आजमा रही हैं। वीरवार को रिया ने एक न्यूज चैनल को दिए गए 2 घंटे के इंटरव्यू में अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठा करार दिया। इसी बीच रिया ने सुशांत की खास दोस्त स्मिता पारेख के साथ हुई व्हाट्सएप चैट शेयर की है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती हर तरफ से फंसती  जा रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस अभी भी अपने पने ऊपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बता रही हैं। रिया खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए हर पैंतरा आजमा रही हैं। वीरवार को रिया ने एक न्यूज चैनल को दिए गए 2 घंटे के इंटरव्यू में अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठा करार दिया। इसी बीच रिया ने सुशांत की खास दोस्त स्मिता पारेख के साथ हुई व्हाट्सएप चैट शेयर की है। जानकारी के लिए बता दें कि ये वहीं स्मिता हैं जिन्होंने हाल ही में रिया पर गंभीर आरोप लगाए थे। चैट की बात करें तो ये 7 जुलाई से 11 जुलाई के बीच की है।

Bollywood Tadka

 

इस चैट में रिया ने ये लिखा है सुशांत के घर में उनका काफी समान छूट गया। उसके परिवार वाले सुशांत का सामान चाहते थे और अपने घर ले गए। रिया ने सुशांत पर लगे मीटू आरोप कि भी चर्चा की। रिया की सुशांत की बहनों से नहीं बनती इस पर भी बातचीत हुई है। इस व्हाट्सएप चैट में स्मिता रिया को सहानुभूति देती नजर आ रही हैं। स्मिता समझा रही हैं कि जो भी सुशांत ने किया वो गलत था पर वो अब सिर्फ तुम्हें ही देख रहा होगा। वो सोच रहा होगा कि तुम कितने दर्द में हो। चलिए डालते हैं इस चैट पर एक नजर.....

Bollywood Tadka

रिया-सुशांत के घर मेरा काफी समान छूट गया। कॉफी मशीन, एक्वेरियम, वो घड़ी जो मैंने सुशांत को दी थी, ये सब शामिल है। 
स्मिता- हां तुम्हें वो सब लेनी चाहिए क्योंकि वो लोग इनको खो देंगे। देर मत करो मुंबई पुलिस को इस बात पर एक पत्र लिखो।

Bollywood Tadka

रिया  सुशांत मेरे सपने में आए थे। वो चाहते थे कि मैं लिखूं। वो मुझे लिखते हुए देखते थे। 
स्मिता- तुम इस दुनिया की सबसे खुशकिस्मत महिला हो जिसको एक ऐसा इंसान मिला जो अंदर और बाहर दोनों से खूबसूरत है।

Bollywood Tadka

 

रिया- मैं सुशांत के बिना कैसे रह सकती हूं।
स्मिता - समझ नहीं आ रहा कि वो लोग चुप क्यों है ? वो क्या छुपा रहे हैं ? तुम अपना ध्यान रखो। मैं समझ सकती हूं तुम किस दुविधा से गुजर रही हो। सुशांत ने तुमको इतना प्यार किया कि वो तुम्हारे लिए सब कुछ छोड़ गया है।

 

Bollywood Tadka

इन मैसेजेस में रिया काफी परेशान लग रही हैं और स्मिता उन्हें समझा रही हैं। एक मैसेज में स्मिता ने लिखा - ये लोग अचानक कहां से आ गए जिनको सुशांत कभी पसंद नहीं करता था और आकर तुम से सारे हक छीन लिए। स्मिता ने ये भी कहा कि मैंने अपनी मां को 15 साल पहले खो दिया था और आज तक मैं और मेरा भाई अपनी मां का बैंक लॉकर नहीं खोल पाए हैं और यहां देखो।

 

Bollywood Tadka

इस दौरान स्मिता ने रिया से संदीप सिंह के बारे में भी पूछा जिस पर रिया कह रही हैं कि मैं नहीं जानती वो कौन हैं। दोनों के बीच सुशांत की बहन प्रियंका को लेकर भी बात हुई है। एक मैसेज में रिया ने लिखा है सुशांत प्रियंका से डरता था। वो हमेशा उसे परेशान करती थी और धमकी देती थी।

Bollywood Tadka

 

रिया ने इस दौरान फिल्म दिल बेचारा के सेट पर लगे मीटू आरोपों का भी जिक्र किया है।रिया ने एक आर्टिकल शेयर किया और संजना संघी का जिक्र किया है। रिया ने लिखा - एक महीने तक संजना ने आरोपों पर सफाई नहीं दी थी। सुशांत तब तक टूट चुका था।

Bollywood Tadka


वहीं इस चैट से ये साफ लग रहा है कि स्मिता और रिया के बीच के संबंध काफी मधुर हैं। हालांकि एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में स्मिता ने रिया पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे। स्मिता ने बताया था कि रिया के आने के बाद अगस्त 2019 से ही सुशांत से कट ऑफ शुरू हो गया था। स्मिता ने बताया कि सुशांत की मौत की खबर के बाद जब उन्होंने सिद्धार्थ पिठानी को फोन किया था और पूछा था कि इस बारे में रिया को क्यों नहीं बताया ? सिद्धार्थ पिठानी ने जवाब दिया था कि मैं भूल गया।

Bollywood Tadka

 

स्मिता की तरफ से ये भी आरोप लगाए गए थे कि वो सुशांत को बर्थडे विश करना चाहची थी लेकिन रिया ने उनका नंबर ही बदल दिया था। हालांकि जो चैट रिया ने शेयर की है उसमें इस बात का भी जिक्र है। स्मिता कह रही है मैंने बहुत सारी जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी थी, बहुत सारे मैसेज भेजे थे इसके जवाब में रिया ने कहा है काश मैं तुमको उस वक्त कॉल बैक कर पाती। वहीं अब इन चैट्स को देख ऐसा लग रहा है कि रिया ने अपनी सफाई में और स्मिता द्वारा लगाए गए आरोपों को झूठा साबित करने के लिए ये व्हाट्सएप चैट शेयर की है। खैर अब इस केस की जांच सीबीआई के हाथ में है। सभी को इंतजार है कि सच सामने आ सके। वहीं आज सीबीआई रिया से इस केस में पूछताछ करेगी। रिया DRDO हाउस पहुंच गई हैं। 

: Smita Sharma

rhea chakrabortychatsushant singh rajputclose friendsmita parekhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...