main page

रिया चक्रवर्ती ने दिखाई प्यार की ताकत, तस्वीर शेयर कर लिखा 'प्यार एक ऐसा फेबरिक, जो कभी नहीं मुरझाता'

Updated 29 March, 2021 12:20:20 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती पर अचानक दुखों का पहाड़ टूट पडा। साल 2020 उनके लिए बेहद बुरा रहा, लेकिन एक्ट्रेस अपनी पुरानी बातों को भूलकर नई दुनिया में आने की कोशिश कर रही हैं। एक्ट्रेस धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर एक्टिव हो रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वो ‘सांड की आंख’ फिल्म प्रोड्यूसर निधि परमार हीरानंदानी के साथ नजर आ रही हैं। दोनों एक

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती पर अचानक दुखों का पहाड़ टूट पडा। साल 2020 उनके लिए बेहद बुरा रहा, लेकिन एक्ट्रेस अपनी पुरानी बातों को भूलकर नई दुनिया में आने की कोशिश कर रही हैं। एक्ट्रेस धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर एक्टिव हो रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

Bollywood Tadka

 

 


रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वो ‘सांड की आंख’ फिल्म प्रोड्यूसर निधि परमार हीरानंदानी के साथ नजर आ रही हैं। दोनों एक साथ बेड पर लेटी हुई हैं और अपने एक-एक हाथ से हार्ट बना रही हैं।

 

इस तस्वीर के साथ रिया ने अमेरिकी लेखक Robert Fulghum का एक कोट लिखा है। उन्होंने लिखा- 'प्यार ताकत है। प्यार एक ऐसा फेबरिक है जो कभी नहीं मुरझाता, चाहे इसे कितनी ही बार विपत्तियों और दुख के पानी से धोया जाए।' उनका ये पोस्ट खूब पढ़ा जा रहा है और इसे दो लाख के करीब फैंस के लाइक्स मिल चुके हैं। 

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो बीते दिनों ही मल्टीस्टारर फिल्म चेहरे का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें रिया चक्रवर्ती की जरा सी भी झलक दिखाई दी थी। यह फिल्म मिस्ट्री थ्रिलर की कहानी पर आधारित है।

Bollywood Tadka

 


बता दें रुमी जाफरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘चेहरे’ में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, रिया चक्रवर्ती, एक्टर अन्नू कपूर, एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा, रघुबीर यादव और धृतिमान चटर्जी जैसे स्टार्स अहम किरदार में दिखाई देंगे।

Content Writer: suman prajapati

rhea chakrabortysharelatest postBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...