main page

पर्पल लहंगे में रिया चक्रवर्ती ने बिखेरा हुस्न का जलवा, एक्ट्रेस की खूबसूरती पर दिल हारे फैंस

Updated 26 February, 2022 07:32:18 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती मुश्किलों में घिर गई थी। एक्ट्रेस का ड्रग्स केस में नाम सामने आ गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस को जेल में भी रहना पड़ा था। अब एक्ट्रेस अपनी पुरानी जिंदगी में वापस लौट चुकी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने लहंगा लुक में अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती मुश्किलों में घिर गई थी। एक्ट्रेस का ड्रग्स केस में नाम सामने आ गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस को जेल में भी रहना पड़ा था। अब एक्ट्रेस अपनी पुरानी जिंदगी में वापस लौट चुकी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने लहंगा लुक में अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो रिया पर्पल लहंगे में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। कानों के झूमके एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा रहे हैं। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस दिलकश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। रिया की इन तस्वीरों पर फैंस दिल हार बैठे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें, रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पूरे दो साल बाद अपने काम पर वापसी कर ली है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी थी, जिसमें वो रिकॉर्डिंग स्टूडियो में स्क्रिप्ट पढ़ती नजर आईं थीं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Rhea Chakrabortysharesbeautiful photoslehenga lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...