main page

रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया बोल्ड वीडियो, स्टाइलिश आउटफिट में कैमरे के सामने दिए कातिलाना पोज

Updated 21 December, 2021 02:04:50 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती धीरे-धीरे अपनी लाइफ में नॉर्मल हो रही हैं। वह पब्लिक प्लेस पर भी स्पॉट होने लगी हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती हैं। बीते दिनों उन्होंने अपनी गॉर्जियस लुक की तस्वीरें शेयर कर लाइफ में नॉर्मल होने की खुशी भी व्यक्त की थी। अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड लुक का वीडियो शेयर किया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती धीरे-धीरे अपनी लाइफ में नॉर्मल हो रही हैं। वह पब्लिक प्लेस पर भी स्पॉट होने लगी हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती हैं। बीते दिनों उन्होंने अपनी गॉर्जियस लुक की तस्वीरें शेयर कर लाइफ में नॉर्मल होने की खुशी भी व्यक्त की थी। अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड लुक का वीडियो शेयर किया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।


शेयर किए गए वीडियो में रिया चक्रवर्ती ग्रीन मिंट कलर के स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ रही हैं। क्रॉप टॉप और उसके ऊपर ओपन जैकेट में उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। अपने लुक को स्टाइलिश बनाती हुई रिया कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देते हुए फोटोशूट करवा रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'Normalcy is a vibe.'


रिया के इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर अपनी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फैंस के अलावा कई स्टार्स ने भी एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ की है।

 

बता दें, रिया चक्रवर्ती को पिछली बार फिल्म 'चेहरे' में देखा गया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन के साथ काम करती नजर आई हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Rhea Chakrabortysharesbold videoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...