main page

पार्क में लेट हल्की मुस्कान के साथ रिया ने शेयर की सेल्फी, कहा -'कभी हार मत मानो'

Updated 13 July, 2021 08:58:30 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की लाइफ का पिछला कुछ समय ठीक नहीं रहा है। रिया को दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बहुत कुछ सहना पड़ा। एक्ट्रेस को सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल में जेल की हवा खानी पड़ी। इसके बाद से ही एक्ट्रेस अपने जीवन में बदल की ओर बढ़ रही हैं और खुद अपना सपोर्ट सिस्टम बनी हुई हैं. एक्ट्रेस बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर अकेले में समय बिता रही हैं और खुद को वक्त दे रही हैं।रिया आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर कर अपना और कई लोगों का हौंसला बढ़ा रही हैं। हाल ही म

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की लाइफ का पिछला कुछ समय ठीक नहीं रहा है। रिया को दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बहुत कुछ सहना पड़ा। एक्ट्रेस को सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल में जेल की हवा खानी पड़ी। इसके बाद से ही एक्ट्रेस अपने जीवन में बदल की ओर बढ़ रही हैं और खुद अपना सपोर्ट सिस्टम बनी हुई हैं. एक्ट्रेस बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर अकेले में समय बिता रही हैं और खुद को वक्त दे रही हैं।

Bollywood Tadka

रिया आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर कर अपना और कई लोगों का हौंसला बढ़ा रही हैं। हाल ही में रिया ने अपनी एक नई सेल्फी की।  तस्वीर में वह हरे-भरे ग्राउंड में लेटी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो वह स्लीवलेस व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं। इसके अलावा रिया इस तस्वीर में एक कैप लगाए नजर आ रही हैं।  कैप के कैप्शन में लिखा- 'नेवर गिव अप' या कहें 'कभी हार मत मानो।' तस्वीर में एक्ट्रेस का फेस नजर नहीं आ रहा है उन्होंने अपना चेहरा कैप से कवर किया हुआ है हालांकि इस दौरान रिया के चेहरे पर हल्की मुस्कान नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

इसके पहले भी रिया चक्रवर्ती ने अपनी एक सनकिस्ड फोटो शेयर की थी जिसमें वे खूबसूरत नजर आ रही थीं। रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर दोबारा वापसी के बाद मदर्स डे, फादर्स डे और इंटरनैशनल वुमन्स डे के मौके पर पोस्ट शेयर किए थे।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती डायरेक्टर रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी भी दिखाई देंगे।इसके अलावा चर्चा है कि वे माइथोलॉजिकल स्टोरी महाभारत में नजर आ सकती हैं। इसमें उन्हें द्रौपदी का अहम रोल में नजर आ सकती हैं। 


rhea chakrabortyselfieslogan capBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...