main page

Updates: भायखला जेल के दूसरे बैरक में शिफ्ट की गईं रिया चक्रवर्ती, जमानत पर चल रही सुनवाई

10 September, 2020 02:00:53 PM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल निकलकर आने के बाद रिया चक्रवर्ती सलाखों के पीछे हैं। एनसीबी की टीम ने लंबी पूछताछ के बाद एक्ट्रेस को भायखला जेल भेज दिया है। फिलहाल एक्ट्रेस की जमानत याचिका पर कोर्ट की सुनवाई चल रही है कि इसी बीच खबर सामने आई है कि रिया को भायखला जेल के दूसरे सेल में भेज दिया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल निकलकर आने के बाद रिया चक्रवर्ती सलाखों के पीछे हैं। एनसीबी की टीम ने लंबी पूछताछ के बाद एक्ट्रेस को भायखला जेल भेज दिया है। फिलहाल एक्ट्रेस की जमानत याचिका पर कोर्ट की सुनवाई चल रही है कि इसी बीच खबर सामने आई है कि रिया को भायखला जेल के दूसरे सेल में भेज दिया गया है। 

Bollywood Tadka


सूत्रों की मानें तो रिया को आज भायखला जेल के दूसरे सेल में भेजा गया है। ऐसा उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए किया गया है। इससे पहले बुधवार को रिया को एनसीबी लॉकअप से भायखला जेल के सामान्य बैरक में शिफ्ट किया गया था। उसी बैरक में शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी भी हैं।

Bollywood Tadka


बता दें रिया को कोर्ट ने 14 दिनो की न्यायक हिरासत पर जेल भेजा है। रिया के वकील की तरफ से दायर की गई जमानत अर्जी पर सेशन कोर्ट आज सुनवाई चल रही है। जिसका फैसला कुछ ही देर में आ जाएगा। 
 
 


Rhea Chakrabortyshiftedseparate cellByculla jailBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...