main page

भाई के साथ जिम के बाहर स्पॉट हुईं रिया चक्रवर्ती, मीडिया को देख दिया ऐसा रिएक्शन

Updated 09 February, 2021 02:46:37 PM

ड्रग्स केस में करीब एक महीने तक जेल की हवा खाने के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई धीरे-धीरे नॉर्मल लाइफ में लौट रहे हैं। अक्सर दोनों को घर के बाहर एक साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही मेें रिया और उनके भाई शोविक को फिटनेस स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो मीडिया की नजरों से खुद बचा नहीं पाईं और कैमरे में कैद हो गईं। अब दोनों भाई-बहन की ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स केस में करीब एक महीने तक जेल की हवा खाने के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई धीरे-धीरे नॉर्मल लाइफ में लौट रहे हैं। अक्सर दोनों को घर के बाहर एक साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही मेें रिया और उनके भाई शोविक को फिटनेस स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो मीडिया की नजरों से खुद बचा नहीं पाईं और कैमरे में कैद हो गईं। अब दोनों भाई-बहन की ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


जिम के बाहर रिया चक्रवर्ती का कैजुअल लुक देखने को मिला। इस दौरान वो पिंक टॉप और मिल्ट्री जैगिंग में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने ब्लैक मास्क, साइड क्रॉस स्टाइल पर्स और स्लीपर्स से कमप्लीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

जिम से बाहर निकलते हुए रिया मीडिया को देख गाड़ी की ओर बढ़ रही हैं।

Bollywood Tadka


वहीं उनके भाई शौविक भी ब्लैक शर्ट और व्हाइट शॉर्ट में कैजुअल दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें रिया अपने रिम्यूर्ड बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद  काफी चर्चा में आ गई थीं।

Bollywood Tadka

 

सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने रिया को अरेस्ट कर लिया था। वह कई करीब एक महीने तक जेल में रहीं और अक्टूबर में वह बेल पर बाहर आई थीं। वहीं, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती भी इसी ड्रग्स केस में अरेस्ट हुए थे। उन्हें 2 दिसंबर को बेल मिली थी।


 
 

Content Writer: suman prajapati

Rhea ChakrabortyspottedgymbrotherShowik ChakrabortyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...