main page

महिला आयोग के अभियान में शामिल हुईं रिया चक्रवर्ती, कोरोना काल में यूं करेंगी प्रेग्नेंट महिलाओं की मदद

01 May, 2021 09:29:28 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन बाद से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की लाइफ एक दम बदल गई। ड्रग केस में रिया को जेल तक जाना पड़ा। लेकिन अब धीरे-धीरे रिया की जिंदगी पटरी पर लौट रही है। सोशल मीडिया से लंबे समय से दूरी बनाने वाली रिया अब इंस्टा पर पोस्ट भी कर रही हैं। हालांकि उन्होंने ट्रोलिंग से बचने के लिए अपने कमेंट्स सेक्शन बंदकर दिया।वहीं कोरोना की दूसरी लहर में देश की आर्थिक स्थिति को देखते हुए रिया ने भी मदद का हाथ बढ़ाया। कुछ समय पहले ही उन्होंने लोगों को ऑक्सजीन बेड दिलाने की एक मुहिम मे

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन बाद से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की लाइफ एक दम बदल गई। ड्रग केस में रिया को जेल तक जाना पड़ा। लेकिन अब धीरे-धीरे रिया की जिंदगी पटरी पर लौट रही है। सोशल मीडिया से लंबे समय से दूरी बनाने वाली रिया अब इंस्टा पर पोस्ट भी कर रही हैं। हालांकि उन्होंने ट्रोलिंग से बचने के लिए अपने कमेंट्स सेक्शन बंदकर दिया।

Bollywood Tadka

वहीं कोरोना की दूसरी लहर में देश की आर्थिक स्थिति को देखते हुए रिया ने भी मदद का हाथ बढ़ाया। कुछ समय पहले ही उन्होंने लोगों को ऑक्सजीन बेड दिलाने की एक मुहिम में हिस्सा लिया। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर उन्हें कोई भी मदद की जरूरत हो तो उन्हें बताए। इसी बीच अब रिया अब प्रेग्नेंट महिलाओं की मदद के लिए आगे आईं हैं। दरअसल, रिया ने इंस्टा स्टोरी पर राष्ट्रीय महिला आयोग के अभियान का प्रचार किया है।

Bollywood Tadka

यह अभियान गर्भवती महिलाओं से जुड़ा हुआ है। रिया चक्रवर्ती ने गर्भवती महिलाओं की सहायता करते हुए अस्पतालों के नंबर की सूची सोशल मीडिया पर शेयर की है। कोरोना महामारी के दौरान राष्ट्रीय महिला आयोग महिला गर्भवती महिलाओं की सहायता कर रहा है।

Bollywood Tadka

यह एक व्हाट्सएप नंबर है जो कि 24 घंटे कार्य कर रहा है। रिया चक्रवर्ती ने नंबर शेयर करते हुए लिखा- 'यह उन सभी गर्भवती महिलाओं के लिए जो जल्द मां बनने वाली है। इसका प्रचार करें।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रिया जल्द ही फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, अन्नू कपूर समेत कई स्टार्स हैं। ये फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसकी रिलीज रोक दी गई है। 


rhea chakrabortysupportncw initiativepregnant womencoronavirussushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...