main page

सुशांत केस: जेल में ही रहेंगी रिया चक्रवर्ती, बॉम्बे हाइकोर्ट ने 6 अक्टूबर तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

Updated 22 September, 2020 02:42:22 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में आज ड्रग एंगल में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती समेत 6 आरोपियों की बॉम्बे हाइकोर्ट में पेशी हुई। कोर्ट ने रिया शोविक समेत सभी आरोपियों की 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत बढ़ा दी।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में आज ड्रग एंगल में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती समेत 6 आरोपियों की बॉम्बे हाइकोर्ट में पेशी हुई। कोर्ट ने रिया शोविक समेत सभी आरोपियों की 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत बढ़ा दी।

Bollywood Tadka

रिया ने बॉम्बे हाइकोर्ट में जमानत की याचिका फाइल की है, लेकिन अभी इस अर्जी पर सुनवाई नहीं हुई है। जमानत याचिका पर सुनवाई कल हो सकती है। खास बात ये है कि ड्रग्स एंगल से सुशांत मामले की जांच कर रही एनसीबी ने रिया और शौविक को रिमांड पर लेने की कोर्ट में कोई अपील नहीं की।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया, शोविक, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, जैद विलात्रा और बासित परिहार की आज न्यायिक हिरासत खत्म हो गई थी हालांकि इनमें से कुछ आरोपियों को जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में 29 सितंबर को सुनवाई होनी है। बता दें, रिया को तीन दिनों तक पूछताछ करने के बाद एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार कि था। 
 

: Smita Sharma

Sushant SIngh Rajput Rhea ChakrabortyShowik Chakraborty JailDrugs CaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...