main page

Viral Video: भाई के साथ नए आशियाने की तलाश में भटकती रिया चक्रवर्ती, पैपराजी से कहा-'अब मेरा पीछा मत करना'

05 January, 2021 11:06:08 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत का मामला अभी तक नहीं सुलछा है। भले ही सुशांत की मौत को तकरीबन छह महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है,मगर सीबीआई अभी तक इस केस की गुत्थी नहीं सुलझी। वहीं सुशांत मामले में ड्रग केस आने के बाद जेल की हवा खा चुकी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को कुछ दिन पहले ही कैमरे में कैद हुई है। इस दौरान उनके साथ भाई शौविक भी थे।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत का मामला अभी तक नहीं सुलछा है। भले ही सुशांत की मौत को तकरीबन छह महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है,मगर सीबीआई अभी तक इस केस की गुत्थी नहीं सुलझी। वहीं सुशांत मामले में ड्रग केस आने के बाद जेल की हवा खा चुकी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को कुछ दिन पहले ही कैमरे में कैद हुई है। इस दौरान उनके साथ भाई शौविक भी थे।

Bollywood Tadka

दरअसल, पिछले साल, यानी करीब 3 दिन पहले रिया के पिता इंद्रजीत मुंबई की गलियों में घूमते नजर आए थे। वे घर तलाश रहे थे। अब यही काम करते रिया और शोविक स्पॉट हुए। पूछताछ, जेल और जमानत के बाद यह पहला मौका था जब दोनों भाई-बहन एक साथ इस तरह नजर आए। रिया अपने घर के बाहर निकलते हुए दिखीं। दोनों ने ही मास्क पहन रखा था।

Bollywood Tadka

इस दौरान रिया का बर्ताव काफी बदला बदला दिखा। सुशांत केस में हुई मीडिया कवरेज पर रिया का गुस्सा खत्म नहीं हुआ। यही वजह है जब पैपराजी ने उनके फोटो लेने के लिए नाम पुकारा तो रिया गुस्से में ये कहती नजर आईं कि अब मेरा पीछा मत करना।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो रिया पिंक कलर की टी-शर्ट और ब्लैक रंग की पैंट में कूल दिखीं। इतने दिन बाद जब रिया को पब्लिकली देखा गया है तो उनकी टी-शर्ट का पर लिखा कोट फिर से आई कैचिंग रहा। यह लाइन थी- लव इज पावर।

 

बता दें कि रिया फैमिली के साथ अभी सांताक्रूज की जिस सोसायटी में रह रही हैं। वहां से इस फैमिली को घर खाली करने को कहा गया है।नारकोटिक्स ब्यूरो की पूछताछ के दौरान रिया के फ्लैट के बाहर हर दिन मीडिया वालों की भीड़ लगी रहती थी। उस दौरान भी सोसाइटी के कुछ लोगों ने नाराजगी जताई थी।जेल से लौटने के बाद रिया के परिवार पर घर खाली करने का दबाव बनाया जा रहा था।
 

 

 


rhea chakrabortyshowik chakrabortypaparazzidont follow me nowBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...