main page

इस अंदाज में रिया ने सुशांत को किया बर्थडे विश, तस्वीरों में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Updated 22 January, 2020 11:49:25 AM

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत काफी लंबे समय से अपने अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। सुशांत सिंह ने बीते दिन यानी 21 जनवरी को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। बॉयफ्रेंड के खास दिन पर रेहा ने अलग अंदाज में विश किया। जिसके चलते अब वो सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत काफी लंबे समय से अपने अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। सुशांत सिंह ने बीते दिन यानी 21 जनवरी को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। बॉयफ्रेंड के खास दिन पर रेहा ने अलग अंदाज में विश किया। जिसके चलते अब वो सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। 

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर अपने साथ वाली कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। तस्वीरें शेयर कर रिया ने कैप्शन में लिखा, 'जो इंसानियत के लिए जाना जाता है, हैप्पी बर्थडे खूबसूरत 'सुपरमैसिव ब्लैक होल।'

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के इस अंदाज में विश करने के बाद उनके फैंस भी उन्हें शुभकामनाएं दीं। वायरल तस्वीरों में दोनों का एक साथ रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।  

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस के बर्थडे विश पर रिप्लाई करते हुए सुशांत सिंह ने लिखा, 'थैंक्यू माई रॉकस्टार।'

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सुशांत सिंह ने साल 2013 में फिल्म 'काइ पो चे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Bollywood Tadka

फिल्म 'एम एस धोनी' में एक्टर को बेस्ट किरदार के लिए खूब सराहा गया। आखिरी बार एक्टर को फिल्म ड्राइव में को-स्टार जैकलीन के साथ देखा गया था। 

Bollywood Tadka
वहीं एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती मेरे डैड की मारूति, सोनाली केबल और हाल्फ गर्लफ्रेंड जैसी फिल्मों के लिए बखूबी जानी जाती हैं।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

rhea chakrabortywishsushant singhunseen picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...