main page

Candle4SSR का हिस्सा ना बनने पर ट्रोल हुईं सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा, यूजर्स ने जमकर सुनाई खरी खोटी

23 July, 2020 03:24:12 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड  रेहा चक्रवर्ती को इन दिनों जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, सुशांत की याद में और उनके केस में न्याय दिलाने के लिए दुनिया भर के लोगों ने 22 जुलाई को मोमबत्ती और दीये जलाकर शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया। इस मुहिम में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, कंगना रनौत, शेखर सुमन, भाजपा सासंद सुब्रमण्यम स्वामी आदि भी शामिल रहे।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड  रेहा चक्रवर्ती को इन दिनों जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, सुशांत की याद में और उनके केस में न्याय दिलाने के लिए दुनिया भर के लोगों ने 22 जुलाई को मोमबत्ती और दीये जलाकर शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया। इस मुहिम में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, कंगना रनौत, शेखर सुमन, भाजपा सासंद सुब्रमण्यम स्वामी आदि भी शामिल रहे।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर देश ही नहीं, बल्कि दुनिया भर से करोड़ों फैंस ने इस डिजिटल प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया। लेकिन इस मुहिम खुद को सुशांत की गर्लफ्रेंड कहने वाली रेहा ने हिस्सा नहीं लिया। जिस वजह से लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने ट्रोल कर कहा-'आज रेहा कहां है।'लगता है सुशांत के कार्ड से ट्रिप और शाॅपिंग करने गई है।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-'रेहा कहां है, उसने तो सीबीआई जांच की मांग की थी ना।' इसके अलावा रेहा को लेकर लोगों ने कई ट्वीट किए। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कुछ दिन पहले रेहा ने सुशांत के सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। रिया ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर गृह मंत्री अमित शाह को टैग कर यह लिखा-'मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, जो एक महीने पहले सुशांत के निधन के साथ खत्म हो गया।मुझे सरकार में पूरा यकीन है, मैं इस मामले में सीबीआई इंक्वायरी की मांग करती हूं।'

Bollywood Tadka

इसके बाद दूसरे ट्वीट में रेहा ने लिखा- 'मैं हाथ जोड़कर यह विनती करती हूं कि इस मामले में सीबीआई जांच करें। मैं केवल यह जानना चाहती हूं कि ऐसा क्या दबाव था जो सुशांत को यह कदम उठाना पड़ा।' इसके अलावा उन्होंने सुशांत के निधन को 1 महीना होने पर इंस्टा पर एक्टर संग कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। 
 


rhea chakrabortytrolledsilent protestsushant singh rajputjusticeCandle4SSRBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...