main page

पति करण बुलानी के बर्थडे पर रोमांटिक हुईं सोनम की बहन रिया, शेयर किया सेलिब्रेशन वीडियो

Updated 08 October, 2022 01:56:04 PM

एक्ट्रेस सोनम कपूर की बहन और  प्रोड्यूसर रिया कपूर के पति करण बूलानी 7 सितंबर को पूरे 49 साल के हो गए हैं। रिया ने पति का ये बर्थडे बेहद जोश और धूमधाम से सेलिब्रेट किया है। इतना ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पतिदेव के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक भी शेयर की है, जिसे फैंस द्वारा खूब देखा जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर की बहन और  प्रोड्यूसर रिया कपूर के पति करण बूलानी 7 सितंबर को पूरे 49 साल के हो गए हैं। रिया ने पति का ये बर्थडे बेहद जोश और धूमधाम से सेलिब्रेट किया है। इतना ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पतिदेव के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक भी शेयर की है, जिसे फैंस द्वारा खूब देखा जा रहा है।

 Bollywood Tadka


रिया द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि करण केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं और उसके बाद वो जमकर डांस करते भी दिख रहे हैं।

 

वीडियो में पत्नी रिया के अलावा कुणाल रावल और अर्पिता मेहता भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट कर रिया ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे मेरे सबसे अच्छे दोस्त, डॉगी डैडी, लवर और मेरे पार्टनर। हर बीतते दिन के साथ आप और ज्यादा केयरिंग, काइंड और प्यारभरे होते जा रहे हैं। मैं आपसे और ज्यादा प्यार करने लगी हूं।'

Bollywood Tadka


बता दें, रिया कपूर पिछले साल अगस्त में बॉयफ्रेंड करण बुलानी संग शादी के बंधन में बंधी थी। करण भी पेशे से एक प्रोड्यूसर हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Rhea KapoorcelebrateshusbandKaran Boolanibirthdayromantic wayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...