main page

पति और दोस्तों संग मालदीव वेकेशन एंजॉय कर रहीं रिया कपूर, शेयर की शानदार तस्वीरें

Updated 18 September, 2022 11:32:07 AM

एक्ट्रेस सोनम कपूर की बहन और प्रोड्यूसर रिया कपूर अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने क्वालिटी टाइम की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इन दिनों रिया पति करण बुलानी संग मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से उन्होंने अपनी कुछ जबरदस्त तस्वीरें शेयर की हैं। रिया की मालदीव वेकेशन की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर की बहन और प्रोड्यूसर रिया कपूर अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने क्वालिटी टाइम की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इन दिनों रिया पति करण बुलानी संग मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से उन्होंने अपनी कुछ जबरदस्त तस्वीरें शेयर की हैं। रिया की मालदीव वेकेशन की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

रिया कपूर ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “हनी, मैं घर पर हूं। मुझे सूर्यास्त में डालो?" इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रिया का मालदीव में गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

वह कभी समंदर के बीच स्विमिंग का मजा ले रही हैं तो कभी नाइट टाइम कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

अन्य की तस्वीरों में वह पति और दोस्तों संग बीच किनारे सूरज की धूप का मजा लेती नजर आ रही हैं।

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो वीरे दी वेडिंग की भारी सफलता के बाद रिया कपूर जल्द ही करीना कपूर खान की अगली फिल्म का निर्माण करने के लिए तैयार हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Rhea KapoorsharesMaldives vacationhusbandKaran BoolaniFriendsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...