main page

बॉयफ्रेंड करण बूलानी संग भाग कर शादी करना चाहती थी रिया कपूर, चंद दिनों बाद खोला राज

Updated 18 August, 2021 01:07:31 PM

एक्टर अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर 14 अगस्त को बॉयफ्रेंड करण बूलानी संग शादी के बंधन में बंध गई है। रिया ने काफी सादगी से शादी की है। रिया की शादी में परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे। रिया ने पति करण बूलानी संग शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए रिया ने एक राज का भी खुलासा किया है।

मुंबई. एक्टर अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर 14 अगस्त को बॉयफ्रेंड करण बूलानी संग शादी के बंधन में बंध गई है। रिया ने काफी सादगी से शादी की है। रिया की शादी में परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे। रिया ने पति करण बूलानी संग शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए रिया ने एक राज का भी खुलासा किया है।

Bollywood Tadka
रिया ने शादी की तस्वीरों को शेयर कर खुलासा किया है कि वह बॉयफ्रेंड करण बूलानी संग भाग कर शादी करना चाहती थी। तस्वीरें शेयर करते हुए रिया ने लिखा-  'मैं भागकर अपने लिविंग रूम में शादी करना चाहती थी। इसे संभव बनाने के लिए धन्यवाद।'

Bollywood Tadka
शेयर की गई तस्वीरों में रिया व्हाइट लहंगे में नजर आ रही है। लहंगे के साथ रिया ने ज्वैलरी पहनी हुई है। रिया ने जो ज्वैलरी पहनी हुई है वह उनकी मां की है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से रिया ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दुल्हन के लुक में रिया काफी खूबसूरत लग रही है। वहीं करण बूलानी क्रीम शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में दोनों शादी की रस्में निभाते दिखाई दे रहे हैं और काफी खुश लग रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें शादी के बाद अनिल के घर में रखे गए फंक्शन में फराह खान, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, सोनम कपूर, आनंद आहूजा, बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर, फैमिली संग संजय कपूर, मारवाह फैमिली, कुणाल रावल समेत चंद और मेहमान शामिल हुए।

Bollywood Tadka

रिया और करण ने 12 साल तक एक दूसरे को डेट किया। दोनों की मुलाकात फिल्म 'आयशा' के सेट पर हुई थी। रिया उस फिल्म की प्रोड्यूसर थी जबकि करण फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे थे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rhea kapoorrun awaymarriedkaran boolaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...