main page

फर्जी ट्विटर अकाउंट से झूठी खबरें फैलाने पर रिया के वकील की चेतावनी 'ऐसी हरकतों के खिलाफ कदम उठा रहा हूं'

Updated 12 September, 2020 01:58:26 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती को जेल हो गई है। रिया के वकील सतीश मानशिंदे उनका केस लड़ रहे है और उन्होंने एकट्रे की गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में एक जमानत याचिका भी दायर की थी, जो कि कोर्ट ने कल खारिज कर दी है। इसी बीच रिया के वकील के फर्जी अकाउंट पर लोगों ने झूठी खबरें फैलाई। जिस पर हाल ही में सतीश मानशिंदे ने लोगों को चेतावनी दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती को जेल हो गई है। रिया के वकील सतीश मानशिंदे उनका केस लड़ रहे है और उन्होंने एकट्रे की गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में एक जमानत याचिका भी दायर की थी, जो कि कोर्ट ने कल खारिज कर दी है। इसी बीच रिया के वकील के फर्जी अकाउंट पर लोगों ने झूठी खबरें फैलाई। जिस पर हाल ही में सतीश मानशिंदे ने लोगों को चेतावनी दी है।

Bollywood Tadka

ट्विटर पर फर्जी अकाउंट को लेकर रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने हाल ही में एक बयान जारी किया। वकील ने कहा- प्यारे दोस्तो, ये मेरा ट्विटर अकाउंट नहीं है। ये  शख्स द्वारा बनाया गया फेक अकाउंट है, जो खुद को बड़ा फैन बताता है। उन्होने आगे कहा कि यह फेक न्यूज फैलाई जा रही है और मुझे इस ट्वीट से कोई लेना देना नहीं है। मैंने पहले भी कहा है। मैं इस तरह की घटिया हरकतों को रोकने के लिए आपराधिक और नागरिक कदम उठा रहा हूं।'  

Bollywood Tadka


वहीं रिया चक्रवर्ती की बात करें तो उन्होंने 14 दिनों की न्यायक हिरासत में रखा गया है। रिया इन दिनों भायखला जेल में अपने दिन काट रही हैं। रिया के अलावा एनसीबी ने उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा समेत कईयों को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया है। 

: suman prajapati

Rhea chakrabortylawyerwarnsspreading newsfakeTwitter accountBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...