main page

ड्रग केस में आया सारा-रकुल का नाम तो शेखर सुमन ने कंसा तंज, कहा-'सारा कुल ही बदनाम हो गया'

16 September, 2020 09:15:15 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बीते दिनों  रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के नाम लिए हैं।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बीते दिनों  रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के नाम लिए हैं।

Bollywood Tadka

एनसीबी अधिकारी ने बताया रिया ने एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम लिए हैं।ड्रग केस में सारा और रकुल का नाम आने के बाद हर कोई हैरान है।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया यूजर्स इन दोनों स्टार्स को काफी ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर शेखर सुमन ने ट्वीट कर इंडस्ट्री पर तंज कसा।शेखर ने ट्वीट किया- 'रिया ने सारा और रकुल का नाम लिया, सारा कुल ही बदनाम हो गया।'  

बता दें कि एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि जांच एजेंसी ने अभी तक इन सभी लोगों को समन नहीं भेजा है। एजेंसी ने शनिवार को मुंबई और गोवा के कई जगहों पर छापेमारी की थी और 6 लोगों को गिरफ्तार किया था।

बांद्रा के रहने वाले कर्मजीत सिंह आनंद उर्फ केजे को साउथ मुंबई स्थित एनसीबी के दफ्तर पूछताछ के लिए लाया गया था और बाद में एजेंसी ने गिरफ्तार कर लिया। अब तक रिया समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। अन्य गिरफ्तार आरोपियों में सुशांत के हाउस स्टाफ सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत हैं। इसके अलावा, रिया का भाई शोविक और 6 कथित ड्रग पेडलर भी अरेस्ट किए गए हैं। 


sushant singh rajputrhea chakrabortydrug probesara ali khanrakul preet singhshekhar sumanBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...