main page

Sushant singh case: ईडी ऑफिस पहुंची रिया चक्रवर्ती, बहन को मीडिया से बचाते दिखे भाई शौविक

Updated 10 August, 2020 11:30:01 AM

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस लगातर सुर्खियों में बना हुआ है। इस मामले में जांच के लिए ईडी पूरे एक्शन में आई हुई है। हाल ही में इस मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती से दोबारा जांच की खबरें सुनने में आई थी। अब हाल ही में एक्ट्रेस दोबारा बयान देने के लिए ईडी ऑफिस पहुंच गईं हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस लगातर सुर्खियों में बना हुआ है। इस मामले में जांच के लिए ईडी पूरे एक्शन में आई हुई है। हाल ही में इस मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती से दोबारा जांच की खबरें सुनने में आई थी। अब हाल ही में एक्ट्रेस दोबारा बयान देने के लिए ईडी ऑफिस पहुंच गईं हैं।


बता दें रिया इस बार फिर अपवे भाई शौविक के साथ ईडी ऑफिस पहुंची हैं। तस्वीरों में देखा जा  सकते है रिया के भाई रिपोर्टर्स से अपनी बहन का बचाव करते नजर आ रहे हैं। रिया इस दौरान व्हाइट सूट में नजर आ रही है। 


जानकारी के लिए बता दें ईजी ने रिया को पूछताछ के लिए 10 बजे के बाद बुलाया था। इससे पहले इस मामले में ईडी शुक्रवार 7 अगस्त को रिया से पूछताछ कर चुकी है, लेकिन उन पूछताछ में ईडी के हाथ कोई पुख्ता सबूत हाथ नहीं लगे हैं। उस दिन एक्ट्रेस से पूरे 8 घंटे तक पूछताछ की गई थी। वहीं रिया के भाई शौविक से शनिवार को पूरे 18 घंटे तक पूछताछ की गई। भाई-बहन से पूछताछ के दौरान ईडी ने मनी  लॉन्ड्रिंग के आरोपों पर कई सवाल उठाए थे। 

 

 


 
 

Edited By: suman prajapati

Rhea ChakrabortyED officebrotherShovikstatementSushant caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment-

loading...