main page

ED से हुई पूछताछ के बाद रिया ने शुरु किया इमोशनल खेल, इमेज बनाने के लिए शेयर की सुशांत से जुड़ी ये तस्वीरें

08 August, 2020 12:18:25 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती सीए रितेश शाह और सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी से मनी लॉन्ड्रिंग केस में घंटो बैठकर पूछताछ की। लगभग साढ़े 8 घंटे चली इस पूछताछ में रिया कई अहम सवालों के जवाब ‘मुझे कुछ याद नहीं’ कहकर टालती रहीं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती सीए रितेश शाह और सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी से मनी लॉन्ड्रिंग केस में घंटो बैठकर पूछताछ की। लगभग साढ़े 8 घंटे चली इस पूछताछ में रिया कई अहम सवालों के जवाब ‘मुझे कुछ याद नहीं’ कहकर टालती रहीं। इसके साथ ही उन्होंने  ईडी दफ्तर में रिया ने अपने ऊपर लगे मनी लॉन्ड्रिंग के इल्जामों को तो नकारा ही साथ ही उन्होंने सुशांत के परिवार पर कई बड़े आरोप भी लगाए हैं।

rhea chakraborty reaches her apartment and ed send summon to actress

 

वहीं अब रिया ने अपनी मुसीबतों को बढ़ता देख अपने आप को मासूम दिखाने के लिए कई चीजें करना शुरु कर दिया है। हाल ही में रिया ने एक डायरी की पोस्ट शेयर की है। इस डायरी के पेज पर सुशांत की हैंडराइटिंग में कुछ लिखा है।

Bollywood Tadka

इस नोट को देखकर ऐसा लग रहा है कि सुशांत को कोई प्राॅबल्म नहीं थी। इस पोस्ट में सुशांत ने लिखा है मैं अपनी जिंदगी से बहुत खुश हूं। मैं अपनी जिंदगी में प्यार के लिए काफी ग्रेटफुल हूं। इस नोट में , 'Lillu', 'Bebu', 'Sir', Maam', 'Fudge' जैसे कई लोगों के नाम लिखे गए हैं। इस पोस्ट में Lillu' शोविक चक्रवर्ती के लिए और 'Bebu' रिया के लिए लिखा गया है। इसके अलावा रिया ने एक और पोस्ट की है।

Bollywood Tadka

इस पोस्ट में रिया हाथ में सुशांत  की ब्लैक कलर की बोतल थामें दिख रही हैं। इस पर #chhichhore लिखा है। रिया द्वारा शेयर की ये तस्वीरें एक बार फिर कई तरह के सवाल खड़े कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत के पिता ने पटना में पुलिस के पास एफआईआर दर्द कराते वक्त रिया पर कई आरोप लगाए थे। उनमें एक आरोप पैसों की लेनदेन का भी था।  उनका दावा था कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ थे जिसमें से 15 करोड़ रुपए गायब हैं।


Rhea ChakrabortyreleasesSushant Singh RajputdiarySipperBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...