main page

अपने साथ इन स्टार्स को भी ले डूबी रिया चक्रवर्ती, सारा और रकुल के अलावा इन हस्तियों का भी है ड्रग्स से कनेक्शन

12 September, 2020 03:29:40 PM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती तो सलाखों के पीछे हैं। वहीं उनके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स पर ड्रग आरोपों की गाज गिर रही है। रिया ने अपने स्टेटमेंट में 25 स्टार्स के नाम लिए है, जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। उनमें से पांच के नाम का खुलासा हो चुका है। अब एनसीबी जल्द ही इन स्टार्स को भी पूछताछ के लिए तलब कर सकती है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती तो सलाखों के पीछे हैं। वहीं उनके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स पर ड्रग आरोपों की गाज गिर रही है। रिया ने अपने स्टेटमेंट में 25 स्टार्स के नाम लिए है, जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। उनमें से पांच के नाम का खुलासा हो चुका है। अब एनसीबी जल्द ही इन स्टार्स को भी पूछताछ के लिए तलब कर सकती है।

Bollywood Tadka


रोहिणी अय्यर
फिल्म जर्नलिस्ट और बॉलीवुड पब्लिसिस्ट रोहिणी अय्यर जो खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताती है, उनका भी नाम ड्रग लिस्ट में शामिल है। रिया का कहना है कि रोहिणी अय्यर भी ड्रग्स मामले से दूर नही है।  

Bollywood Tadka

मुकेश छाबड़ा
कास्टिंग डायरेक्टर, एक्टर डायरेक्टर, स्क्रीनप्ले राइटर मुकेश छाबड़ा भी ड्रग मामले से कही दूर नहीं है। रिया के मुताबिक उनका भी ड्रग से लेना देना है। मुकेश छाबड़ा ने ही सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा डायरेक्ट की थी। रिया के मुताबिक उनके ड्रग्स के खेल में मुकेश उनके साथी हैं।

Bollywood Tadka


सीमोन खंभाटा
डिजाइनर सीमोन खंभाटा का भी इस ड्रग लिस्ट में से नाम सामने आया है। सीमोन रिया की काफी करीब दोस्त है और ड्रग गेम भी भी उनके पार्टनर बताई जा रहीं हैं। अब इन पर भी एनसीबी के सवालों की गाज गिर सकती है।

Bollywood Tadka

रकुलप्रीत सिंह 
सारा की सबसे करीबी दोस्त रकुलप्रीत का भी नाम ड्रग कनेक्शन में सामने आया है। रिया के बयान के अनुसार रकुल भी उनके साथ ड्रग का खेल खेल रहीं थीं। बता दे रकुल  और रिया को अक्सर एक साथ आउटिंग पर स्पॉट किया जाता था। रिया के साथ-साथ अब उनका नाम भी ड्रग लिस्ट में शामिल हो गया है।

Bollywood Tadka

 

सारा अली खान
एक्टर सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान पर भी ड्रग गेम खेलने का आरोप है। रिया द्वारा लिए गए ड्रग आरियों में सारा का नाम भी सामने आया है। बता दें सारा सुशांत के साथ अपनी पहली फिल्म केदारनाथ में नजर आईं थी। वहीं से सारा पर आरोप है कि वो को-स्टार्स के साथ मिलकर ड्रग्स का सेवन करती थीं। 
अब एनसीबी की टीम कभी भी इन पांचों आरोपियों से पूछताछ कर सकती है। 

 


Rhea chakraborty5 starsRohini IyerMukesh Chhabradrug caseBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...