main page

नेट बिकिनी पहन हसीना ने दिए पोज, सेक्सी फिगर देख उड़ जाएंगी रातों की नींद

Updated 14 November, 2018 01:49:54 PM

हॉलीवुड एक्ट्रैस Rhian Sugden अपनी बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से Rhian इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं। हाल ही में Rhian ने शादी के बाद पहला फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं...

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस Rhian Sugden अपनी बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से Rhian इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं। हाल ही में Rhian ने शादी के बाद पहला फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में वह ब्लैक बिकिनी पहने हुए बेहद सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं। Rhian ने नेट बिकिनी पहनी है जिसमें उनके प्राइवेट पार्टस साफ नजर आ रहे हैं। वह बेहद कातिलाना अंदाज में कैमरा के सामने पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

Rhian का किलर फिगर देख आपकी सांसे थम जाएंगी। एक तस्वीर में वह कुर्सी पर बैठे हुए बेहद बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। शादी के बाद उनकी इस तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। Rhian का सेक्सी अंदाज देख आपकी दिल की धड़कने बढ़ जाएंगी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि Rhian ने बीते कुछ समय पहले ही पूर्व कोरी स्टार ओलिवर मेलर के साथ शादी कर ली है। दोनों की हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। 

Bollywood Tadka

वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। Rhian अक्सर फैंस के साथ अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। Rhian का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों से भरा पड़ा है। 

Bollywood Tadka

: Neha

rhian sugdenphotoshootbold look

loading...