main page

एक्ट्रैस ने दिखाई बेशर्मी कैमरे के सामने कपड़े उतारकर दिखाए प्राइवेट पार्टस, देखकर होंगे शर्मसार

Updated 02 December, 2017 03:28:28 PM

हॉलीवुड एक्ट्रैस Rhian Sugden सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में Rhian ने लेटैस्ट फोटोशूट करवाया जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस Rhian Sugden सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में Rhian ने लेटैस्ट फोटोशूट करवाया जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

Rhian की इन तस्वीरों ने इंटरनैट पर तहलका मचा दिया है। उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में वह बिना कपड़ो के नजर आ रही हैं उन्होंने अपने प्राइवेट पार्टस को कैमरे के साथ छिपाया हुआ है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा Rhian ने अलग-अलग हॉट बिकिनी पहन तस्वीरें खिंचवाई हैं। इन तस्वीरों में वह कपड़ो के बिना दीवार के साथ खड़े होकर पोज देते नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद बोल्ड और हॉट लुक में नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

 

उनका एेसा हॉट लुक फैंस के दिल को घायल कर देने वाला लग रहा है। इसके अलावा उन्होंने अपनी एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वह आधा टोप उतारे हुए नजर आ रही हैं। उनका एेसा हॉट लुक फैंस के दिल में खलबली मचा देने वाला है।
Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

Rhian SugdenphotoshootHot looks

loading...