main page

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर स्टार्स ने जताई आपत्ति, मोदी सरकार पर उठाए कई सवाल

Updated 25 June, 2020 10:53:13 AM

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते लोगों को आर्थिक तंगी के दौर से गुजरना पड़ रहा है। ऐसे में महंगाई मिडिल और लोअर क्लास के लोगों को और भी प्रभावित कर रही है। वहीं पिछले 17 दिनों से बढ़ रही पेट्रोल और डीजल की कीमतें लोगों की परेशानी का कारण बनी हुई हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स ने मोदी सरकार के फैसले को लेकर आपत्ति जताई है और सोशल मीडिया के जरिए तेल की बढ़ती कीमतों पर सवाल उठाए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते लोगों को आर्थिक तंगी के दौर से गुजरना पड़ रहा है। ऐसे में महंगाई मिडिल और लोअर क्लास के लोगों को और भी प्रभावित कर रही है। वहीं पिछले 17 दिनों से बढ़ रही पेट्रोल और डीजल की कीमतें लोगों की परेशानी का कारण बनी हुई हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स ने मोदी सरकार के फैसले को लेकर आपत्ति जताई है और सोशल मीडिया के जरिए तेल की बढ़ती कीमतों पर सवाल उठाए हैं।
एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने इस मामले में ट्वीट करते हुए लिखा, 'लूट है।' 

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने सरकार के फैसले पर नाराजगी जताते हुए लिखा,  'डीजल की जींस भी काफी महंगी होती है, उस पर तो कोई सवाल नहीं उठाता।'
सिंगर शान ने ट्विटर हैंडल करते हुए लिखा,  पिछले महीने केंद्र सरकार ने पेट्रोल और डीजल पर 10 रूपए और 13 रूपए की एक्साइज ड्यूटी बढ़ाई थी। डीजल अब लगभग 80 रूपए लीटर हो चुका है. पहले से ही बेहाल अर्थव्यवस्था के लिए ये और दर्द देने जैसा है। उम्मीद करता हूं कि सरकार का ये फैसला अस्थाई है।
एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, डीजल की कीमतें इस समय भारत में अब तक के सबसे उच्च स्तर पर है, इससे किसानों का संकट भी बढ़ेगा। नरेंद्र मोदी जी लगता है आपके पास अर्थव्यवस्था को खत्म करने का पूरा सामान मौजूद है या फिर आपके पास देश के लोगों के लिए और भी चुनौतियां हैं? 
 
Edited By: suman prajapati

Richa chaddaNusrat jahanrisingpricespetroldieselBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...