main page

कातिल नर्स बनी ऋचा चड्ढा, इंजेक्शन पकड़ कर कहा- मर्द को होगा दर्द

Updated 16 January, 2019 12:29:12 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की अपकमिंग फिल्म ''शकीला'' का एक और नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में ऋचा नर्स बनी हुईं हैं और उन्होंने हाथ में इंजेक्शन पकड़ा है वहीं, उनके पीछे एक मरीज लेटे हुए नजर आ रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की अपकमिंग फिल्म 'शकीला' का एक और नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में ऋचा नर्स बनी हुईं हैं और उन्होंने हाथ में इंजेक्शन पकड़ा है वहीं, उनके पीछे एक मरीज लेटे हुए नजर आ रहा है। वहीं पोस्टर पर लिखा है- 'मर्द को होगा दर्द' रखा गया है जिसमें ऋचा का काफी फनी अंदाज नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले भी इसके कई पोस्टर सामने आ चुके है। ऋचा ने खुद इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते उन्होंने लिखा हमने shakeelafilm के लिए एक मज़ेदार कैलेंडर बनाया है जो 17 जनवरी को लॉन्च होगा। 

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म 'शकीला' साउथ की एडल्स एक्ट्रेस के जीवन पर आधारित फिल्म है। इसे इंद्रजीत लंकेश डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म एक ऐसी एक्ट्रेस की स्क्रीन इमेज से परे वास्तविक जीवन को दर्शाएगी, जिन्होंने 90 के दशक के अंत में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मानदंडों को चुनौती दी।

: Neha

richa chaddha hindi newsfilm shakeela hindi newsnew poster releasedBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...