main page

इस हॉट एक्ट्रेस ने मोदी पर कसा तंज, 'मीडिया को खरीदने की ताकत नहीं रखते हैं तो ऐसा ही होता है'

Updated 11 May, 2019 09:21:47 PM

दुनिया की मशहूर मैग्जीन टाइम ने जब से अपने कवर पेज पर पीएम नरेंद्र मोदी की कवर पेज पर प्रकाशित की है, तब से वह निशाने पर हैं।

तड़का टीम. दुनिया की मशहूर मैग्जीन टाइम ने अपने कवर पेज पर पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर प्रकाशित क्या की है, वह निशाने पर हैं। दरअसल, टाइम मैग्जीन ने अपनी कवर स्टोरी के टाइटल में मोदी को डिवाइडर इन चीफ बताया है और कैप्शन दिया है कि दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र हिंदुस्तान क्या मोदी सरकार के पांच साल और झेल पाएगा ? इसके बाद से एक नई बहस शुरू हो गई है। भाजपा के हिंदुत्व वाले एजेंडे पर सवालिया निशान लगाए जाने लगे हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार भी पीछे नहीं है। 

Bollywood Tadka

टाइम के कवर पर मोदी की तस्वीर सामने आने के बाद बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार रिचा चड्ढा ने सोशल मीडिया में मोदी के खिलाफ एक ट्वीट कर सनसनी फैला दी है। यूं तो रिचा अक्सर पॉलिटिकली ट्वीट की वजह से चर्चाओं में रहती हैं और पहले भी वह कई बार मोदी की गलत नीतियों की निंदा करती रही हैं। 

 

Bollywood Tadka

टाइम पत्रिका की इस इंटरनेशनल कवर स्टोरी की तारीफ करते हुए रिचा चड्ढा ने पीएम मोदी और भारतीय मीडिया पर तंज कसते हुए लिखा कि जब आप देश से बाहर (इंटरनेशनल) की प्रेस और मीडिया को खरीदने की ताकत नहीं रखते हैं तो ऐसा ही होता है। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

richa chadda photosricha chaddainteresting facts about actress richatime modinarendra modi time coverlatest bollywood newsTIME puts PM Narendra Modi on covercalls him divider in chief

loading...