main page

शादी से पहले ऋचा चड्ढा-अली फजल ने करवाया रोमांटिक फोटोशूट, होने वाले पति को गोद में लेटा दिल की बातें करती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 13 September, 2022 12:12:27 PM

बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल काफी समय से अपने वेडिंग को लेकर सुर्खियों में बने हैं। आखिरकार, लंबे समय के इंतजार के बाद अब कपल ने अपनी वेडिंग डेट की घोषणा कर दी है। कपल 6 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है और फैंस दोनों को दूल्हा-दुल्हन के गैटअप में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। इसी बीच ऋचा और अली ने हाल में एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल काफी समय से अपने वेडिंग को लेकर सुर्खियों में बने हैं। आखिरकार, लंबे समय के इंतजार के बाद अब कपल ने अपनी वेडिंग डेट की घोषणा कर दी है। कपल 6 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है और फैंस दोनों को दूल्हा-दुल्हन के गैटअप में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। इसी बीच ऋचा और अली ने हाल में एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka



खूबसूरत फोटोशूट की ये तस्वीरें ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। हर तस्वीर में कपल अलग गेटअप में अलग-अलग पोज देता नजर आ रहा है।
 

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में ऋचा पिंक लहंगा पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं और अपने होने वाले पति के साथ बैठ जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
 

 

वहीं अन्य तस्वीरों में ऋचा-अली ग्रे अटायर में बेहद कमाल लग रहे हैं और एक दूजे की बाहों में रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, ऋचा चड्ढा और अली फजल दो साल पहले ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे। हालांकि, कोरोना महामारी के कारण दोनों की शादी पोस्टपोन हो गई। अब कपल 6 अक्टूबर को सात फेरे लेने के लिए पूरी तरह तैयार है। दोनों का वेडिंग फंक्शन 30 सितंबर से शुरू हो जाएगा।

Content Writer: suman prajapati

Richa ChadhaAli Fazalromantic photoshootmarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...