main page

Pics:फेमस मैगजीन पर छाए अली-ऋचा, फोटोशूट में कपल का नजर आया स्टाइलिश लुक

Updated 02 July, 2020 04:04:36 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्डा और एक्टर अली फजल इन दिनों अपनी शादी की वजह से काफी चर्चा में हैं। कपल इस साल अप्रैल में शादी रचाने वाला था लेकिन लॉकडाउन की वजह से टल गई। अब दोनों तब शादी करेंगे जब कोरोना वायरस का प्रकोप खत्म हो जाएगा, और हालात सामान्य हो जाएंगे। इसी बीच कपल का एक फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है। ये फोटोशूट कपल ने  ब्राइडल मैगज़ीन के लिए करवाया। ये फोटोशूट लॉकडाउन से कुछ हफ्तों पहले शूट हुआ था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्डा और एक्टर अली फजल इन दिनों अपनी शादी की वजह से काफी चर्चा में हैं। कपल इस साल अप्रैल में शादी रचाने वाला था लेकिन लॉकडाउन की वजह से टल गई। अब दोनों तब शादी करेंगे जब कोरोना वायरस का प्रकोप खत्म हो जाएगा, और हालात सामान्य हो जाएंगे। इसी बीच कपल का एक फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है। ये फोटोशूट कपल ने  ब्राइडल मैगज़ीन के लिए करवाया। ये फोटोशूट लॉकडाउन से कुछ हफ्तों पहले शूट हुआ था। 

 

Bollywood Tadka

 ऋचा एम्ब्रॉयडरी की हुई डिज़ाइनर साड़ी में नज़र आ रही हैं। वहीं अली ने व्हाइट एंडपिंक कलर का कुर्ता पहना है।  साथ में ये जोड़ी खूबसूरत लग रही है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में ऋचा ऑफ व्हाइट आउटफिट में दिख रही हैं। 
 

Bollywood Tadka

कपल के तीसरे लुक की बात करें तो वह येलो कलर के आउटफिट में दिख रहे हैं। इस तस्वीर में ऋछा और अळी सोफे पर बैठ कर पोज दे रहे हैं। 
 

Bollywood Tadka

पीच कलर के आउटफिट में कपल बेहद ही स्टाइलिश लग रहा है। 

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। बता दें कि अली फज़ल और ऋचा चड्ढा एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। अप्रैल में दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से यह संभव नहीं हो पाया। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

richa chadhaali fazalstylish lookphotoshoot picturesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...