main page

'तनिष्क के एड की तरह है मेरी लाइफ, अली के परिवार से मिला ढेर सारा प्यार': ऋचा चड्ढा

19 October, 2020 05:03:48 PM

कुछ दिन पहले तनिष्क के एक एड ने पूरे देश में बवाल खड़ा कर दिया था। हिंदू-मुस्लिम की एकता दिखा रहा  एड सोशल मीडिया पर गलत वजहों से वायरल हो गया। लोगों का मानना था कि एड के जरिए लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। इतना ही नहीं ये भी कहा गया कि इस एड ने हिंदू धर्म का अपमान किया गया है। इस विवाद के बाद तनिष्क ने उस एड को भी हटा दिया। इस एड पर कई बाॅलीवुड स्टार्स ने प्रतिक्रिया दी थी।

मुंबई: कुछ दिन पहले तनिष्क के एक एड ने पूरे देश में बवाल खड़ा कर दिया था। हिंदू-मुस्लिम की एकता दिखा रहा  एड सोशल मीडिया पर गलत वजहों से वायरल हो गया। लोगों का मानना था कि एड के जरिए लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। इतना ही नहीं ये भी कहा गया कि इस एड ने हिंदू धर्म का अपमान किया गया है। इस विवाद के बाद तनिष्क ने उस एड को भी हटा दिया। इस एड पर कई बाॅलीवुड स्टार्स ने प्रतिक्रिया दी थी।

Bollywood Tadka

वहीं अपने बयानों से चर्चा में रहने वाली ऋचा चड्ढा ने इस एड पर प्रतिक्रिया देते हुए अपनी लाइफ की तुलना तनिष्क के उस विवादित एड से कर दी। उनकी नजरों में वे अली फजल से काफी प्यार करती हैं और उन्हें भी उनके परिवार की तरफ से वहीं प्यार और सम्मान मिलता है।इंटरव्यू के दौरान ऋचा ने कहा- मेरी तो जिंदगी ही उस एड जैसी है।

Bollywood Tadka

मुझे अली के परिवार से काफी प्यार मिला है, उसे भी हमारे परिवार ने काफी प्यार दिया है। मुझे उन लोगों के लिए दुख होता है जिन्हें किसी की शादी के फैसले से भी तकलीफ होने लगी है।

Bollywood Tadka

ऋचा ने बिना नाम लिए हर उस शख्स पर निशाना साधा है जिसने एक एड की आड़ में देश का माहौल खराब करने की कोशिश की।पना उदाहरण देकर उन्होंने ये साबित करने की कोशिश की है कि धर्म चाहे कोई भी क्यों ना हो, प्यार हमेशा सबसे बड़ा होता है।

Bollywood Tadka

बता दें कि ऋचा लंबे समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। पहले ऐसी खबरें थी कि ऋचा और अली इसी साल अप्रैल में शादी कर लेंगे लेकिन कोरोना महामारी की वजह से उन्हें अपने इस प्लान को पोस्टपोन करना पड़ा। 


richa chadhalove lifeAli Fazaltanishq ad controversyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...