main page

ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ किया 1.1 करोड़ का मानहानि केस, मुकदमे में KRK का नाम भी शामिल

06 October, 2020 10:23:08 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने सोमवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप लगाने वाली लगाने वाली पायल घोष के खिलाफ 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा किया है। खबरें हैं कि पायल के अलावा ऋचा ने  फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान और एक न्यूज चैनल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने सोमवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप लगाने वाली लगाने वाली पायल घोष के खिलाफ 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा किया है। खबरें हैं कि पायल के अलावा ऋचा ने  फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान और एक न्यूज चैनल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है।

Bollywood Tadka

दरअसल, पायल ने अनुराग कश्यप के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए कहा था कि  ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल समेत कई एक्ट्रेसेस उन्हें 'सेक्शुअल फेवर' देते हैं। अपनी याचिका में ऋचा ने कहा है कि पायल घोष व अन्य के आरोप पूरी झूठे, बेबुनियाद और उनका नाम खराब करने के उद्देश्य से लगाए गए हैं।

Bollywood Tadka

बॉम्बे हाई कोर्ट में ऋचा के मामले की सुनवाई जस्टिस अनिल मेनन कर रहे हैं। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई इस सुनवाई में  ऋचा  की ओर से वकील वीरेंद्र तुलजापुरकर और सवीना बेदी मौजूद रहे जबकि पायल घोष व अन्य की ओर से कोई भी वकील मौजूद नहीं था।

Bollywood Tadka

हाई कोर्ट ने  ऋचा  को दूसरे पक्ष को ईमेल के जरिए एक बार फिर नोटिस भेजकर 6 अक्टूबर को शपथ पत्र देने के लिए कहा है। मामले की अगली सुनवाई 7 अक्टूबर को होगी।


Richa Chadhafiles defamationPayal GhoshKamaal R Khannew channelBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...