main page

ऋचा चड्ढा ने आखिरकार अली फज़ल के साथ अक्टूबर की शादी की पुष्टि की

Updated 16 September, 2022 04:27:01 PM

ऋचा चड्ढा ने बीती रात सोशल मीडिया पर अपने प्रेमी अली फज़ल के साथ अक्टूबर की शादी की पुष्टि सबसे मधुर तरीके से की। ऋचा ने ट्विटर पर इसे एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, जिसमें लिखा था, "नया जीवन, लोड हो रहा है" (New Life Loading) एक ट्वीट के साथ, जिसमें लिखा है, अक्टूबर का इंतजार नहीं कर सकती।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ऋचा चड्ढा ने बीती रात सोशल मीडिया पर अपने प्रेमी अली फज़ल के साथ अक्टूबर की शादी की पुष्टि सबसे मधुर तरीके से की। ऋचा ने ट्विटर पर इसे एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, जिसमें लिखा था, "नया जीवन, लोड हो रहा है" (New Life Loading) एक ट्वीट के साथ, जिसमें लिखा है, अक्टूबर का इंतजार नहीं कर सकती। 

इस जोड़े के दिल्ली और मुंबई में शादी समारोह होने की उम्मीद है, दिल्ली में एक विशेष पार्टी की भी योजना बनाई गई है, जो अक्टूबर के मध्य में प्रतिष्ठित दिल्ली जिमखाना क्लब में शादी के बाद होगी। 

अपनी शादी के बारे में कई रिपोर्टों के साथ, अभिनेता ने आखिरकार पुष्टि की है और उनके अक्टूबर के विवाह को स्वीकार किया है, जिसका बहुत इंतज़ार है। दोनों की शादी मूल रूप से अप्रैल 2020 में होनी थी, लेकिन कोविड प्रतिबंधों और लॉकडाउन के कारण, शादी को दो बार टाल दिया गया।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Richa ChadhaweddingAli Fazalऋचा चड्ढा

loading...