main page

येलो मिरर वर्क साड़ी... नेकलेस..हाथों में मेहंदी...संगीत सेरेमनी में खूब सजी ऋचा, अली के हाथों में हाथ थाम एक्ट्रेस ने फ्लाॅन्ट की डायमेंड इंगेजमेंट रिंग

Updated 01 October, 2022 10:11:40 AM

बी-टाउन के लवबर्ड्स ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। कपल के प्रीवेडिंग फंक्शन दिल्ली में हो रहे हैं। जहां 29 सितंबर को ऋचा के हाथों में शगना दी मेहंदी लगी। वहीं 30 सिंतबर को संगीत सेरेमनी हुईं। कपल की इस सेरेमनी से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में Bride To be और Groom To Be का स्टनिंग लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो होने वाली दुल्हनिया येलो कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं।

मुंबई: बी-टाउन के लवबर्ड्स ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। कपल के प्रीवेडिंग फंक्शन दिल्ली में हो रहे हैं। जहां 29 सितंबर को ऋचा के हाथों में शगना दी मेहंदी लगी। वहीं 30 सिंतबर को संगीत सेरेमनी हुईं।

Bollywood Tadka

कपल की इस सेरेमनी से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में Bride To be और Groom To Be का स्टनिंग लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो होने वाली दुल्हनिया येलो कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

उनकी इस साड़ी पर मिरर वर्क था। ऋचा के बाल एक सिंपल बन में बंधे हुए थे। एक्ट्रेस ने अपने मेकअप को मिनिमल रखा था हालांकि उन्होंने मेकअप में गोल्डन टच रखा था। इस दौरान ऋचा की इंगेजमेंट डायमंड रिंग पर भी सबकी निगाहें थमी।

Bollywood Tadka

अली ने ऋचा को सगाई के लिए गोल आकार की डायमंड रिंग दी थी। वहीं अली फजल किसी नवाब से कम नहीं लग रहे थे।

Bollywood Tadka

उन्होंने सफेद शेरवानी को चुना लेकिन उनकी कढ़ाई वाली जैकेट सबका ध्यान खींच रही थी। कैमरे के लिए पोज देते हुए कपल खूब मुस्कुरा रहा है। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले ऋचा ने अपने होने वाले पति अली के साथ कुछ स्टनिंग तस्वीरें शेयर की थी। तस्वीरों में राहुल मिश्रा का डिजाइनर ऋचा पेस्टल गुलाबी ऑफ-शोल्डर ब्लाउज और पेस्टल गुलाबी स्कर्ट में स्टाइलिश दिखी। दूसरी ओर अली ने सफेद कुर्ता और पायजामा में खूब जचे। 

Bollywood Tadka

दोनों की मुलाकात फुकरे के सेट पर हुई थी और उनकी प्रेम कहानी वहीं से शुरू हुई थी। लवबर्ड्स 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन COVID-19 के कारण टालना पड़ा। कपल की शादी की तारीख को लेकर अभी संशय बरकरार है।

Bollywood Tadka

पहले कहा जा रहा था कि शादी 4 अक्टूबर को होगी लेकिन मेहंदी सेरेमनी को देखकर लग रहा है कि शादी 1 या 2 अक्टूबर को हो सकती है।कल संगीत और कॉकटेल के बाद 1 अक्टूब को इनके शादी में बंधन की संभावना ज्यादा है। 

Content Writer: Smita Sharma

Richa Chadhayellow sareeBride-To-BeDiamond RingAli FazalSangeet CeremonyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...