main page

अनुराग कश्यप के मामले में अपना नाम घसीटे जाने पर भड़की माही गिल, ऋचा चड्ढा भी लेंगी पायल घोष के खिलाफ लीग एक्शन

21 September, 2020 10:37:48 AM

इंडस्ट्री में अब तक नेपोटिज्म, ड्रग एंगल को लेकर खुलासे हो रहे थे कि इसी बीच एक बार फिर मीटू मूवमेंट सुर्खियों में आ गया। इससे पहले 2018 में मीटू को लेकर कई खुलासे हुए थे। हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष ने बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कई खुलासे भी किए हैं।

मुंबई: इंडस्ट्री में अब तक नेपोटिज्म, ड्रग एंगल को लेकर खुलासे हो रहे थे कि इसी बीच एक बार फिर मीटू मूवमेंट सुर्खियों में आ गया। इससे पहले 2018 में मीटू को लेकर कई खुलासे हुए थे। हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष ने बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कई खुलासे भी किए हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं पायल घोष ने अपनी बात रखने के लिए ऋचा चड्ढा, माही गिल सहित कई एक्ट्रेसेस के नाम का भी जिक्र किया है। वहीं अब पायल के इस बयान पर ऋचा चड्ढा और माही गिल  का रिएक्शन सामने आया है।

Bollywood Tadka

उन्होंने पायल द्वारा अनुराग पर लगाए  यौन शोषण के आरोपों पर उनका नाम लेने  पर एक स्टेटमेंट जारी किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह पायल के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी। इसमें कहा गया है कि ऋचा का नाम बेवजह इस मामले में घसीटा जा रहा है जबकि उनका इन सब से कुछ लेना देना नहीं है। इसमें ये भी कहा गया है कि ऋचा ने लीगल एक्शन के लिए भी प्रोसेस शुरू कर दिया है।

Bollywood Tadka

माही गिल का कहना है कि वह इस सबमें नहीं पड़ना चाहतीं और सिर्फ नाम ले देना बहुत आसान होता है, क्योंकि अनुराग ने उन्हें लॉन्च किया है। माही ने यह भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि अनुराग अपने किसी भी स्टारके बारे में ऐसी बात करते हैं। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, माही ने कहा- “मैं सच में इस सबमें में नहीं पड़ना चाहती। हमारे आसपास पहले से ही बहुत नकारात्मकता हो रही है। सिर्फ नाम लेना बहुत आसान है क्योंकि उन्होंने हमें लॉन्च किया है। मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं कि मैं अनुराग को लंबे समय से जानती हूं। हम भले ही टच में न हों लेकिन मुझे यकीन है कि अनुराग कभी भी अपने कलाकारों के बारे में ऐसा नहीं बोल सकते।यह मेरा बयान है और मैं इस पर आगे नहीं बोलना चाहती।

Bollywood Tadka

बता दें कि पायरल घोष ने कहा था 'अनुराग कश्यप ने मुझे अपने घर बुलाकर कहा था कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस जैसे ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल मेरे साथ कंफर्टेबल हैं।' इसके अलावा पायल घोष ने अनुराग कश्यप के बारे में और भी कई खुलासे किए हैं।19 सितंबर को पायल ने ट्वीट कर पीएम मोदी से न्याय की गुहार लगाते हुए अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। 


Richa ChadhaMahie Gilllegal actionpayal ghoshmetoo allegationanurag kashyapBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...