main page

रणबीर की बहन पर लगा ज्वैलरी डिजाइन की नकल का आरोप, हो रही है ट्रोल

Updated 26 November, 2018 04:15:54 PM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की बहन र‍िद्ध‍िमा कपूर साहनी अक्सर लाइमलाइट से दूर रहती है। मगर इन दिनों वह अपने एक ज्वैलरी डिजाइन को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, र‍िद्ध‍िमा एक ज्वैलरी डिजाइनर है। हाल ही में उनपर आरोप लगा है कि उन्होंने एक ड‍िजाइन की नकल की है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की बहन र‍िद्ध‍िमा कपूर साहनी अक्सर लाइमलाइट से दूर रहती है। मगर इन दिनों वह अपने एक ज्वैलरी डिजाइन को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, र‍िद्ध‍िमा एक ज्वैलरी डिजाइनर है। हाल ही में उनपर आरोप लगा है कि उन्होंने एक ड‍िजाइन की नकल की है। दरअसल, र‍िद्ध‍िमा ने हाल ही में फेस्ट‍िवल ज्वैलरी कलेक्शन लॉन्च किया था। इस कलेक्शन में डायमंड और पर्ल से बने ईयर‍िंग्स शामिल हैं। आरोप है कि उनकी ईयर‍िंग की ड‍िजाइन  Kokichi Mikimoto की कॉपी है। कई लोगों ने सोशल मीड‍िया पर ये आरोप भी लगाए कि र‍िद्ध‍िमा ने जो तस्वीर प्रेजेंटेशन के लिए चुनी वो भी चोरी की है। नकल के आरोप की वजह से रिद्धिमा को ट्रोल भी किया जा रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

र‍िद्ध‍िमा पर ड‍िजाइन नकल के आरोप 'डाइट सब्या' नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए लगाए गए हैं। उनका कहना है असल में डिजाइन Kokichi Mikimoto का है।डाइट सब्या ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक में ईयर रिंग दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में रिद्धिमा की पोस्ट नजर आ रही है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, Kokichi Mikimoto को दुनिया में 'पर्ल किंग' के नाम से जाना जाता है। साल 1916 से काम कर रही ये ब्रांड इंडस्ट्री में एक बेंचमार्क है। बता दें कि र‍िद्ध‍िमा 'R' नाम से अपना ज्वैलरी कलेक्शन चलाती हैं। उनके ड‍िजाइन को सेलेब्स और फैंस दोनों पसंद करते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

: Konika

riddhima kapooraccusedcopying designsranbir kapoor

loading...