main page

शर्माजी नमकीनः दिवंगत पिता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म देख इमोशनल हुईं रिद्धिमा, बोलीं- मुझे उनकी बेटी होने पर बहुत गर्व है

Updated 11 March, 2022 02:00:06 PM

जिसका फैंस को बेसबरी से इंतजार था, वो जल्द ही पूरा होने वाला है। दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ''शर्माजी नमकीन'' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। रिलीज से पहले उनकी याद में मेकर्स ने फिल्म की स्क्रीनिंग होस्ट की, जिसमें फिल्म की टीम के अलावा उनके फैमिली मेंबर्स भी शामिल हुए। वहीं पिता की फिल्म देखने के बाद उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी काफी इमोशनल हो गईं और इसके बाद अपने दिवंगत पिता को लेकर एक पोस्ट शेयर किया, जो अब खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. जिसका फैंस को बेसबरी से इंतजार था, वो जल्द ही पूरा होने वाला है। दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। रिलीज से पहले उनकी याद में मेकर्स ने फिल्म की स्क्रीनिंग होस्ट की, जिसमें फिल्म की टीम के अलावा उनके फैमिली मेंबर्स भी शामिल हुए। वहीं पिता की फिल्म देखने के बाद उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी काफी इमोशनल हो गईं और इसके बाद अपने दिवंगत पिता को लेकर एक पोस्ट शेयर किया, जो अब खूब वायरल हो रहा है।

 

Bollywood Tadka

रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर स्क्रीनिंग की कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'पापा, आपको फिजिकली हमें छोड़े हुए 2 साल हो गए, लेकिन उनका करिश्मा आज भी फील होता है। उनकी महानता आज भी है और हमेशा रहेगी।'

 

ऋषि कपूर की बेटी ने आगे लिखा, 'आज, मैं अपने पापा की आखिरी फिल्म देख रही हूं, शानदार एक्टर, समर्पित बेटे और भाई, एक बहुत प्यार करने वाला पति और यूनिवर्स में सबसे अद्भुत पिता, मुझे उनकी बेटी होने पर बहुत गर्व महसूस होता है। फिल्म को पूरा करने के लिए परेश जी का धन्यवाद। आपके इस स्नेहपूर्ण काम के लिए परिवार हमेशा कर्जदार रहेगा।' रिद्धिमा का दिवंगत पिता के लिए ये पोस्ट पढ़ यूजर्स काफी इमोशनल हो रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 


बता दें, 'शर्माजी नमकीन' को हितेश भाटिया ने डायरेक्ट किया है, जिसमें ऋषि कपूर अहम किरदार में नजर आए हैं। हालांकि, ऋषि इस फिल्म को पूरा शूट नहीं कर पाए थे और उनका निधन हो गया था। इसके बाद एक्टर परेश रावल ने फिल्म पूरी की। फिल्म में दिवंगत ऋषि कपूर के अलावा जूही चावला, सुहैल नय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार भी हैं। यह फिल्म 31 मार्च को दर्शकों के बीच रिलीज की जाएगी।

Content Writer: suman prajapati

RiddhimaemotionallatefatherRishi KapoorfilmSharmaji NamkeenBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...