main page

भाई की शादी का उल्लासः बहन रिद्धिमा को गोद में उठाकर रणबीर कपूर ने किया डांस, करीना-करिश्मा ने भी डांस फ्लोर पर मचाया खूब धमाल

Updated 16 April, 2022 05:37:15 PM

लंबे समय तक सुर्खियों में रहने के बाद आखिरकार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद कपल की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अब हाल ही में रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेडिंग से तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते चर्च

बॉलीवुड तड़का टीम. लंबे समय तक सुर्खियों में रहने के बाद आखिरकार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद कपल की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अब हाल ही में रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेडिंग से तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते चर्चा का विषय बन गई हैं।

Bollywood Tadka


डांस से लेकर फैशन तक रिद्धिमा ने अपने भाई की शादी में सारे अपने शौक पूरे किए। तस्वीरों में देखा जा सकता है रिद्धिमा गोल्डन ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं और भाई की शादी को जमकर एंजॉय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में रणबीर अपनी बहन को बाहों में उठाकर खूब डांस करते दिख रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे खुशी से खिले नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में रणबीर की बहने करीना, करिश्मा और रिद्धिमा ग्रुप में डांस करती दिख रही हैं। अन्य तस्वीरों में रणबीर अपनी दुल्हनिया आलिया और फैमिली संग पोज देते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल, 2022 को एक दूसरे संग शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों की शादी परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी के बीच सादे तरीके से हुई है।

  Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Riddhima KapoorKareena KapoorKarishma KapoordancesRanbir kapoorweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...