main page

पिता ऋषि कपूर के निधन के बाद 6 महीने मायके में बिताने के बाद दिल्ली लौटीं रिद्धिमा कपूर, बोलीं- जल्द मुंबई आउंगी

Updated 12 November, 2020 02:40:42 PM

पिता ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनते ही बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अपने परिवार के पास मुंबई आ गई थीं। लेकिन अब रिद्धिमा मां और भाई रणबीर कपूर के साथ समय बिताने के बाद अब वो वापस अपने घर दिल्ली लौट गई है। रिद्धिमा ने अपने ससुराल घर जाते हुए की तस्वीरें भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. पिता ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनते ही बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अपने परिवार के पास मुंबई आ गई थीं। लेकिन अब रिद्धिमा मां और भाई रणबीर कपूर के साथ समय बिताने के बाद अब वो वापस अपने घर दिल्ली लौट गई है। रिद्धिमा ने अपने ससुराल घर जाते हुए की तस्वीरें भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें रिद्धिमा पिता के निधन के बाद से मां नीतू कपूर और भाई रणवीर कपूर के साथ टाइम स्पैंड कर रही थीं। 6 महीने मायके में बिताने के बाद रिद्धिमा बुधवार देर रात अपनी बेटी के साथ वापस दिल्ली के लिए निकल गईं। 

Bollywood Tadka


रिद्धिमा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर खाली एयरपोर्ट की फोटो भी शेयर की है। इसके अलावा उन्होंने बेटी समायरा के साथ एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया, जिसमें दोनों मां-बेटी कोरोना के सभी नियमों का पालन करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

एक और तस्वीर पोस्ट करते हुए रिद्धिमा ने लिखा 'वह जल्द ही मुंबई वापस आएंगी'। इतना ही नहीं उन्होंने मां नीतू कपूर के साथ भी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने एक रेड हार्ट वाली इमोजी लगाई। 

Bollywood Tadka


बताते चले बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का 30 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन होने के कारण रिद्धिमा अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई थी और अंत में अपने पिता की शोक सभा में शामिल हुई थी। उसके बाद से रिद्धिमा अपने मायके में रहकर मां और भाई की ढांढस बंधा रही थी।  


Riddhima KapoorreturnsDelhi6 monthsfatherrishi kapoordeathBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...