main page

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा के ससुर श्रवण साहनी का निधन, पोस्ट शेयर कर बोलीं- हम आपको याद करेंगे

Updated 28 December, 2021 03:55:06 PM

साल 2021 एक्टर रणवीर कपूर की फैमिली के लिए बुरा काल साबित हो रहा है। पिता ऋषि कपूर को खोने के बाद इसी साल उनका चाचा राजीव कपूर के निधन से उन्हें बड़ा झटका लगा। वहीं उनके निधन के दर्द को परिवार भुला नहीं पाया कि उनकी फैमिली में एक और मौत से उन्हें बड़ा झटका लगा है। रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के ससुर श्रवण साहनी का सोमवार को निधन हो गया। ससुर के निधन से रिद्धिमा काफी टूट चुकी हैं और उन्होंने श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2021 एक्टर रणवीर कपूर की फैमिली के लिए बुरा काल साबित हो रहा है। पिता ऋषि कपूर को खोने के बाद इसी साल उनका चाचा राजीव कपूर के निधन से उन्हें बड़ा झटका लगा। वहीं उनके निधन के दर्द को परिवार भुला नहीं पाया कि उनकी फैमिली में एक और मौत से उन्हें बड़ा झटका लगा है। रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के ससुर श्रवण साहनी का सोमवार को निधन हो गया। ससुर के निधन से रिद्धिमा काफी टूट चुकी हैं और उन्होंने श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

Bollywood Tadka


रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने ससुर श्रवण साहनी की फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा- हम आपको याद करेंगे। 

 

रिद्धिमा के अलावा उनके पति भरत साहनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने दिवंगत पिता के अंतिम संस्कार का विवरण शेयर करते हुए लिखा "पिताजी हमेशा आपको याद करेंगे!"


रिद्धिमा और भरत साहनी के इस पोस्ट पर उनके फैंस और करीबी कमेंट कर उन्हें सांत्वनाएं दे रहे हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Riddhima Kapoor Sahnifather-in-lawShrawan SahnidiesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...