main page

दिवंगत ऋषि कपूर के बर्थडे पर बेटी रिद्धिमा को आई पिता की याद, बोलीं 'मुझे पता है आप इस टूटे हुए दिल में रहते हैं'

Updated 04 September, 2020 11:58:34 AM

बॉलीवुड दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर का आज बर्थडे है। अगर एक्टर आज हमारे बीच में होते तो वो अपना 68वां बर्थडे सेलिब्रेट करते। एक्टर के इस खास दिन पर उनके चाहने वाले देर रात से ही उनकी यादों को ताजा कर रहे हैं और उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच ऋषि की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी का भी पोस्ट सामने आया है। जिसमें उन्होंने बेहद खास अंदाज में अपने पापा के लिए मैसेज लिखा है और कई फोटोज शेयर की हैं।

मुंबई. बॉलीवुड दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर का आज बर्थडे है। अगर एक्टर आज हमारे बीच में होते तो वो अपना 68वां बर्थडे सेलिब्रेट करते। एक्टर के इस खास दिन पर उनके चाहने वाले देर रात से ही उनकी यादों को ताजा कर रहे हैं और उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच ऋषि की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी का भी पोस्ट सामने आया है। जिसमें उन्होंने बेहद खास अंदाज में अपने पापा के लिए मैसेज लिखा है और कई फोटोज शेयर की हैं।

Bollywood Tadka
रिद्धिमा ने अपने पापा के साथ वाली कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''पापा, वो कहते है कि जब आप किसी को खोते हो तो आप उसके बिना रह नहीं पाते, आपका दिल बुरी तरह से टूट जाएगा। लेकिन मैं जानती हूं कि आप इस टूटे हुए दिल में रहते हैं और जहां हमेशा रहोगे।''

 


रिद्धिमा ने आगे लिखा, ''मैं जानती हूं कि आप ऊपर से हम सब को देख रहे हैं और सुनिश्चित कर रहे होंगे कि आप हम उसी सिस्टम से जी रहे हैं जो आपने इंस्टॉल किया है। आपने मेरे को दया का गिफ्ट दिया, मुझे रिश्तों की वेल्यू सिखाई और मुझे वो इंसान बनाया जो मैं आज हूं। मैं आपको हर दिन याद करती हूं और हमेशा प्यार करती रहूंगी। आज आपको सेलिब्रेट कर रही हूं और हमेशा करूंगी- हैप्पी बर्थडे।''

 

Bollywood Tadka


रिद्धिमा ने जो तस्वीरें शेयर की है तस्वीरें रिद्धिमा के बचपन से लेकर बड़े होने तक की है, जहां ऋषि कपूर हर फोटो में उनके साथ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

साथ ही उनकी पूरी फैमिली भी नजर आ रही है। ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है और फैंस रिद्धिमा के इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें ऋषि कपूर 30 अप्रैल, 2020 को इस दुनिया से अलविदा कह गए थे। उनके निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा धक्का लगा था। 

: suman prajapati

riddhima kapoorsharesemotionalpostlate fatherrishi kapoorbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...