main page

रिद्धिमा की बेटी समारा स्कूल में लीक करना चाहती थी मामा रणबीर कपूर का फोन नंबर, मां ने 'द कपिल शर्मा शो' में सुनाया किस्सा

Updated 07 September, 2021 03:32:53 PM

बीते वीकेंड एक्ट्रेस नीतू कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ''द कपिल शर्मा शो'' में पहुंची थी। इस दौरान नीतू और रिद्धिमा ने कपिल और उनकी टीम के साथ खूब मस्ती की। शो में रिद्धिमा ने भाई रणबीर कपूर से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी सुनाया।

मुंबई. बीते वीकेंड एक्ट्रेस नीतू कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची थी। इस दौरान नीतू और रिद्धिमा ने कपिल और उनकी टीम के साथ खूब मस्ती की। शो में रिद्धिमा ने भाई रणबीर कपूर से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी सुनाया। 

Bollywood Tadka
परिवार में कोई था जो एक्टर का फोन नंबर दुनिया के सामने लीक करना चाह रहा था। वह कोई और नहीं बल्कि उनकी बेटी समारा थी। रिद्धिमा ने बताया उनकी बेटी रणबीर का फोन नंबर अपनी दोस्तों को बताना चाहती थी। वह अपने स्कूल की कैप्टन बनना चाहती थी और इसके लिए इलेक्शन होने थे। समारा ने जब मुझसे पूछा कि यदि वह लड़कियों को रणबीर (मामा) का फोन नंबर दे दें तो उन्हें बहुत सारे वोट मिलेंगे। मैंने जब उसकी बात सुनी तो उसे ऐसा करने से मना किया।

इसके अलावा रिद्धिमा ने शो में रणबीर को लेकर भी मजेदार खुलासा किया। रिद्धिमा ने बताया रणबीर को कपड़े चुराने की आदत थी। जब वह लंदन से छुट्टियां मनाकर घर वापस आई थीं तो रणबीर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर उनसे मिलने आए थे। उसी दौरान मैंने रणबीर की गर्लफ्रेंड को उनका टॉप पहने देखा था। तब पता लगा रणबीर कपड़े चोरी कर अपनी गर्लफ्रेंड को दिया करते हैं। रिद्धिमा की ये बातें सुनकर मां नीतू कपूर भी हैरान थीं।
Bollywood Tadka


riddhima kapoor sahnirevealeddaughter samaraleakranbir kapoorphone numberschoolBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...