main page

he Married Woman की कास्ट को मिला खास निमंत्रण, 'अवध क्वीर प्राइड परेड' में होंगे शामिल

27 February, 2021 01:31:07 PM

''द मैरिड वुमन'' की कास्ट ऋद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा को लखनऊ में ''अवध क्वीर प्राइड परेड'' के लिए किया गया आमंत्रित।

नई दिल्ली। ऑल्ट बालाजी और जी5 के नवीनतम शो 'द मैरिड वुमन' के हाल ही में लॉन्च किये गए ट्रेलर में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आ रहे हैं, जिसने दर्शकों, फ्रेटर्निटी और आलोचकों को अपनी प्रगतिशील और पाथ-ब्रेकिंग कंटेंट के लिए समान रूप से प्रभावित किया है। 

 

'द मैरिड वुमन' की कास्ट को मिला ये खास निमंत्रण
दिलचस्प बात यह है कि ऑल्ट बालाजी के अन्य शो की तुलना में, 'द मैरिड वुमन' महिलाओं और उनकी पसंद के इर्द-गिर्द घूमती एक आकांक्षात्मक कहानी के साथ एक बहुत ही अलग शो है। शो की कथा को ध्यान में रखते हुए, निर्माताओं को हाल ही में अवध क्वीर प्राइड के आयोजकों से एक विशेष निमंत्रण मिला है जिसका उद्देश्य समानता, स्वीकृति और प्रेम है। 

 

पांचवें 'अवध क्वीर प्राइड वॉक' के शुभ अवसर पर, आयोजकों ने इस मौके पर वेब श्रृंखला के प्रमुख कलाकारों ऋद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा को प्राइड इवेंट में भाग लेने, समुदाय के साथ बातचीत करने और प्राइड पार्टी में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है। जबकि 2017 से हर साल प्रसिद्ध अवध क्वीर प्राइड वॉक का आयोजन किया जा रहा है, वे लखनऊ में रविवार, 28 फरवरी 2021 को लोहिया पार्क एम्फीथिएटर में होने वाली 5वीं प्राइड का इंतजार कर रहे हैं। कोविड -19 की स्थिति के कारण, आयोजकों ने इवेंट को प्राइड वॉक से प्राइड इवेंट में बदल दिया है, और इसलिए, इस बार वे 500 से अधिक भीड़ की उम्मीद कर रहे हैं। वे लखनऊ के अलीगंज में एक पोस्ट प्राइड क्वीर पार्टी की भी मेजबानी कर रहे हैं। 

 

अवध क्वीर प्राइड परेड के संस्थापक सदस्य यादवेंद्र सिंह कहते हैं, "हम 'द मैरिड वुमन' की पूरी टीम को बधाई देते हैं और उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। यह शो बिना किसी लैंगिक सीमा के प्यार का जश्न मानता है और यह एक माइलस्टोन और क्वीर आंदोलन के इतिहास में महत्वपूर्ण मोड़ साबित होगा। हमें इस शो के साथ जुड़ने पर गर्व है और अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालने और हमारे साथ बातचीत करने के लिए ऋद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा का भी आभारी हूं। " 

 

साल 2017 में, नवाबों के शहर लखनऊ ने सिकंदरबाग चौराहे से जनरल पोस्ट ऑफिस हजरतगंज तक पहली अवध क्वीर प्राइड परेड का आयोजन किया गया था।  1.5 किमी पैदल यात्रा का आयोजन शहर के LGBTQIA + समुदाय द्वारा किया गया है, जिसका नेतृत्व दरवेश सिंह यादवेन्द्र कर रहे हैं। साथ ही, यह उत्तर प्रदेश की पहली क्वीर प्राइड परेड भी है। प्राइड में लगभग 300 लोगों ने शिरकत की थी, जिनमें से कई मुंबई, कोलकाता, चंडीगढ़ और जयपुर से आये थे। 'द मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है। शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर है जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं। 'द मैरिड वुमन' 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।


web series the married womanRidhi DograMonica DograAwadh Queer Pride
loading...