main page

पाॅप सिंगर रिहाना ने करवाया फंकी फोटोशूट,कंधों से शर्ट उतार यूं दिए पोज

Updated 05 April, 2020 06:32:47 PM

पाॅप सिंगर रिहाना अपने साॅन्गस के साथ-साथ फैशन ब्रांड फेंटी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। इसके अलावा रिहाना अपने फैँशन सेंस से भी फैंस को इंप्रेस करती हैं। कोरोना वायरस की वजह से पूरे विश्व में लाॅकडाउन है।

लंदन: पाॅप सिंगर रिहाना अपने साॅन्गस के साथ-साथ फैशन ब्रांड फेंटी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। इसके अलावा रिहाना अपने फैँशन सेंस से भी फैंस को इंप्रेस करती हैं। कोरोना वायरस की वजह से पूरे विश्व में लाॅकडाउन है।

Bollywood Tadka

ऐसे में सिंगर अपना समय घर में ही बिता रही हैं। इसी बीच सिंगर ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है। सामने आईं इन तस्वीरों में सिंगर शर्ट पहने दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

उनके अपने लुक को  सटबल मेकअप, रेड लिपस्टिक, स्टाइलिश हेयर स्टाइल और शेड्स से कम्पलीट किया है। वह शर्ट को हाफ उतारकर स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। 
कैमरे में रिहाना ने मुस्कुराते हुए पोज दिए।सामने आईं तस्वीरों में सिंगर काफी खूबसूरत लग रही हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं।  

Bollywood Tadka

बता दें कि रिहाना फैशन की दुनिया में हमेशा से ही छाईं रहती हैं।  रिहाना इंस्टा पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरों को धड़ल्ले से लाइक्स और कमेंट्स मिलते है।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

rihannafunky photoshootpictures viralinternetHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity News

loading...