main page

डिनर डेट पर एक साथ स्पॉट हुए रिहाना-रॉकी ने ब्रेकअप की अफवाहों पर लगाया विराम, स्किन रिवीलिंग ड्रेस में बोल्ड दिखीं प्रेग्नेंट सिंगर

Updated 19 April, 2022 04:32:42 PM

पॉप सिंगर रिहाना बहुत जल्द बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के बच्चे की मां बनने वाली हैं। बहुत जल्द रिहाना अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। इसी बीच कुछ दिनों पहले वह बॉयफ्रेंड रॉकी संग अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हैं। दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है। हाल ही में डिनर डेट पर एक साथ स्पॉट हुए कपल ने अपनी ब्रेकअप की अफवाहों को खारिज कर दिया है। हाथों में हाथ थामें स्पॉट हुए कपल की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉप सिंगर रिहाना बहुत जल्द बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के बच्चे की मां बनने वाली हैं। बहुत जल्द रिहाना अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। इसी बीच कुछ दिनों पहले वह बॉयफ्रेंड रॉकी संग अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हैं। दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है। हाल ही में डिनर डेट पर एक साथ स्पॉट हुए कपल ने अपनी ब्रेकअप की अफवाहों को खारिज कर दिया है। हाथों में हाथ थामें स्पॉट हुए कपल की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लेटेस्ट तस्वीरों में बॉयफ्रेंड रॉकी संग प्रेग्नेंट रिहाना का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। हर बार की तरह इस भी सिंगर ब्लैक आउटफिट में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

शॉर्ट स्किन रिवीलिंग ड्रेस में रिहाना के क्वीवेज और बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने कानों में राउंड शेप इयररिंग्स और हाई बन के साथ कंप्लीट किया है। ओवरऑल लुक में रिहाना काफी स्टाइलिश लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

 

वहीं उनके बॉयफ्रेंड व्हाइट टी के साथ डेनिम शॉर्ट्स पैंट में नजर आ रहे हैं। कैमरे के सामने एक साथ चलता हुआ कपल जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर कर रहा है।

Bollywood Tadka


बता दें, इससे पहले खबर थी कि रॉकी सिंगर रिहाना की कंपनी फेंटी की फुटवियर डिजाइनर Amina Muaddi को डेट कर रहे हैं। रिहाना को इस अफेयर के बारे में पता चलने के बाद उन्होंने रॉकी संग अपना रिश्ता खत्म कर दिया है। हालांकि, बाद में अमीना ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए नाराजगी जताई थी। अमीना के बयान और रॉकी-रिहाना की एक साथ की तस्वीरें सामने आने के बाद ट्विटर यूजर ने अपने दावों को वापस ले लिया है और कपल से माफी भी मांगी है।

Content Writer: suman prajapati

RihannaAAP Rockyendsbreakuprumorsspotteddinner dateHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...