main page

लॉस एंजिल्स में बॉयफ्रेंड संग रिहाना की मूवी डेट, कैमरे में कैद हुईं कपल की ऐसी की तस्वीरें

Updated 30 December, 2022 03:24:20 PM

अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना अक्सर बॉयफ्रेंड A$AP Rocky संग अपनी आउटिंग को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कपल को अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते सिटी में स्पॉट किया जाता है। एक बार फिर दोनों को मूवी डेट पर लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना अक्सर बॉयफ्रेंड A$AP Rocky संग अपनी आउटिंग को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कपल को अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते सिटी में स्पॉट किया जाता है। एक बार फिर दोनों को मूवी डेट पर लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो 34 वर्षीय रिहाना इस दौरान ब्लैक हुडी के साथ डेनिम शॉर्ट में नजर आईं। जैकेट के ऊपर से सिंगर ने ब्राउन कोट पहना हुआ है।

 

Bollywood Tadka

ओवरऑल लुक में रिहाना कैजुअल लग रही हैं। वहीं उनके बॉयफ्रेंड ब्लैक कोट और मैचिंग पैंट में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka


 

मूवी टाइम के बाद दोनों एक साथ चलते हुए मीडिया के कैमरे में कैद हो गए और उनकी ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, इस महीने की शुरुआत में रिहाना ने फैंस को अपने बेटे के चेहरे दिखाया था। सिंगर ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर अपने लाडले का एक प्यार सा वीडियो शेयर किया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।


 

Content Writer: suman prajapati

Rihannamovie dateboyfriendLos AngelesHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...