main page

किसान आंदोलन में कूद चुकी रिहाना ने अब शेयर की टॉपलेस तस्वीर, भगवान गणेश का पेंडेट देख भड़के बीजेपी प्रवक्ता राम कदम

16 February, 2021 05:15:16 PM

हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट कर खूब चर्चा में रही थी। रिहाना एक बार फिर चर्चा में आ गई है। रिहाना ने सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर की है। जिसने तहकला मचा दिया है।

मुंबई. हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट कर खूब चर्चा में रही थी। रिहाना एक बार फिर चर्चा में आ गई है। रिहाना ने सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर की है। जिसने तहकला मचा दिया है।

Bollywood Tadka
रिहाना ने ये फोटोशूट लॉन्‍जरी ब्रांड के लिए करवाया है। इस टॉपलेस तस्वीर में रिहाना ने गले में भगवान गणेश का पेंडेंट पहना हुआ है। जिसे देख कर लोग भड़क उठे हैं। चारों-तरफ रिहाना की आलोचना हो रही है। बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने भी ट्वीट कर रिहाना की इस तस्वीर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है और लिखा- 'रिहाना ने जिस तरह हमारे हिंदू देवता भगवान गणेश का मजाक उड़ाया है वह बेहद घटिया है। यह साबित करता है कि इंडियन कल्चर के बारे में रिहाना को कुछ भी पता नहीं और इसके प्रति कोई सम्मान नहीं है। उम्मीद है कि कम से कम अब तो राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस लीडर्स उनसे मदद लेना बंद करेंगे।' 

Bollywood Tadka


बता दें रिहाना ने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट कर लिखा था- हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? जिसके बाद कई और हॉलीवुड स्टार्स ने भी किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किए थे। रिहाना के ट्वीट का कई लोगों ने समर्थन किया और कई लोगों ने इसका विरोध किया था। अब रिहाना की इस हरकत ने सबको निराश कर दिया है।

Bollywood Tadka


rihannasharedtoplessphotohuge pendantlord ganeshaBJP spokespersonRam KadamBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...