main page

किसान आंदोलन पर एक ट्वीट से हलचल मचाने वाली रिहाना ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, डीपनेक ड्रेस में क्लीवेज पर बना टैटू किया फ्लॉन्ट

Updated 26 June, 2021 04:00:51 PM

किसान आंदोलन पर अपने एक ट्वीट से देश-विदेश में हलचल मचाने वाली अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और वह कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इन तस्वीरों में रिहाना रेड कलर के सिल्की आउटफिट में नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. किसान आंदोलन पर अपने एक ट्वीट से देश-विदेश में हलचल मचाने वाली अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और वह कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में रिहाना रेड कलर के सिल्की आउटफिट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka


ग्लोसी रेड लिपस्टिक, आंखों में स्पार्कल आइशैडो और खुले बालों में रिहाना जबरदस्त लग रही हैं। कानों में राउंड शेप इयररिंग्स और नेक पर गोल्ड चेन उनके लुक को कमप्लीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

ड्रेस के डीपनेक में से उनके क्लीवेज पर बना टैटू भी नजर आ रहा है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस गजब लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें, रिहाना अमेरिकी की एक मशहूर पॉप सिंगर और मॉडल हैं। बीते दिनों किसान आंदोलन को लेकर उनके एक ट्वीट में लोगों को चिंगारी भड़का दी थी। इस दौरान कोई उनका स्पोर्ट कर रहा था तो कोई उनके खिलाफ आवाज उठा रहा था।

Bollywood Tadka


 


 

Content Writer: suman prajapati

Rihannasharesglamorous photosHollywood Hindi NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala Hindi NewsHollywood Celebrity Hindi News

loading...