main page

बेवर्ली हिल्स में स्पॉट हुई रिहाना, ब्लू ट्रेक सूट में दिखा सिंगर का कूल अंदाज

Updated 13 April, 2021 04:02:16 PM

हॉलीवुड पॉप सिंगर और एक्ट्रेस रिहाना अपने गानों के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। लुक के कारण रिहाना को अक्सर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में रिहाना को बेवर्ली हिल्स में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. हॉलीवुड पॉप सिंगर और एक्ट्रेस रिहाना अपने गानों के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है।  लुक के कारण रिहाना को अक्सर स्पॉट किया जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में रिहाना को बेवर्ली हिल्स में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में रिहाना ब्लू कलर के ट्रेक सूट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। फेस मास्क और कैप से सिंगर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। सिंगर ने हाथ में व्हाइट कलर का पर्स कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में रिहाना कूल लग रही है। सिंगर की इन तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो रिहाना को आखिरी बार फिल्म Ocean's 8 में देखा गया था। जिसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था। रिहाना के गानों को भी खूब पसंद किया जाता है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rihannaspottedbeverly hillsHollywood Hindi NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala Hindi NewsHollywood Celebrity Hindi News

loading...